News Nation Logo

पंचायत चुनाव के नतीजों से खुश मायावती बोलीं, विधानसभा में इसका मिलेगा लाभ

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पंचायत चुनाव में सरकारी मशीनरी के भारी दुरुपयोग और धनबल के अनुचित इस्तेमाल के बावजूद बसपा ने जैसा प्रदर्शन किया है वो जोश भरने व हौंसले बुलंद करने वाला है.

IANS | Updated on: 06 May 2021, 10:31:03 PM
Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती (BSP supremo Mayawati) (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पंचायत चुनाव में बसपा ने जैसा प्रदर्शन किया है
  • BSP ने इस बाबत एक प्रेस नोट भी जारी किया है
  • पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों ने 25 जिलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती (BSP supremo Mayawati) ने कहा कि पंचायत चुनाव में सरकारी मशीनरी के भारी दुरुपयोग और धनबल के अनुचित इस्तेमाल के बावजूद बसपा ने जैसा प्रदर्शन किया है वो जोश भरने व हौंसले बुलंद करने वाला है. उन्होंने कहा कि यह परिणाम आगामी विधानसभा चुनावों के लिए लोगों में नई ऊर्जा जोश भरने वाला है. उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में बसपा के हर क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन से पार्टी की मुखिया मायावती बेहद खुश हैं. बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को इस बाबत एक प्रेस नोट भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बसपा का प्रदर्शन विशेषकर कुछ बड़े जिलों को छोड़कर अधिकांश जिलों में काफी अच्छा रहा. मथुरा, आगरा, मेरठ, बुलंदाशहर, गाजियाबाद, सहारनपुर, मुरादाबाद, हापुड़, शाहजहांपुर, कानपुर देहात, जालौन, बांदा, चित्रकूट, लखीमपुर खीरी, हरदोई, सुल्तानपुर, बलरामपुर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, आजमगढ़, मऊ, प्रयागराज, भदोही, मिर्जापुर, चंदौली जिले में पार्टी का प्रदर्शन बेहतरीन रहा.

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि यह परिणाम आगामी विधानसभा चुनावों के लिए लोगों में नई ऊर्जा जोश भरने व हौसले बुलंद करने वाला है. हमारी पार्टी के प्रत्याशियों के साथ ही कार्यकर्ता तथा नेता इस परिणाम को पाकर बेहद उत्साहित हैं. मायावती ने उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में प्रदेश के 75 जिलों में से बसपा के 25 में शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की है. बसपा के इस प्रदर्शन से उत्साहित मायावती ने कहा कि पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों ने 25 जिलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा कि हम प्रदेश की जनता का तहे दिल से आभार प्रकट करते हैं. हमारी पार्टी के हर स्तर के सभी छोटे व बड़े कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. उन्होंने कहा कि जितने भी निर्दलीय उम्मीदवार कामयाब हुए हैं, उनमें से ज्यादातर वास्तव में बसपा से ही जुड़े हुए लोग हैं. इसमें भी खासकर आरक्षित सीटों पर आम सहमति नहीं बन पाने पर इन सभी ने अपने-अपने बूते पर ही चुनाव लड़कर जीत हासिल की है. जिन जिलों में बीएसपी समर्थित उम्मीदवार के लिए आम सहमति बन गई, वहां अच्छा रिजल्ट आया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 10:31:03 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.