logo-image

मायावती ने कार्यकर्ताओं से किया आह्वान, 2007 की जीत को दोहराएं

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का संदेश दिया.

Updated on: 23 Nov 2021, 01:39 PM

नई दिल्ली:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं में  जोश भरने की कोशिश की. उन्होंने आह्वान किया कि चुनाव की तैयारी में कार्याकर्ता जुट जाएं. बसपा 2007 के चुनाव की तरह 2022 में भी परिणाम देगी. उन्होंने कहा कि हमने 2007 से 2012 के दौरान सत्ता में रहकर जो विकास के कार्य किए. उनका प्रचार करके ही जनता से समर्थन मांगेंगे. मायावती के अनुसार उन्होंने कांशीराम की पुण्यतिथि पर पार्टी पदाधिकारियों से कहा था कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ कमेटियों की समीक्षा करेंगे. इसी के तहत आज सभी विधानसभा अध्यक्षों के साथ बैठक बुलाई गई .

सभी सुरक्षित 84 सीटों के विधानसभा अध्यक्षों को बुलाकर उन्हें चुनावी मैदान में जुट जाने का आग्रह किया है. मायावती ने कहा कि वे सभी अपने क्षेत्र उसी तरह की तैयारी करेंगे, जैसा उन्होंने वर्ष 2007 में किया था. 

ये भी पढ़ें: दलित छात्र के IIT में प्रवेश के लिए सुप्रीम कोर्ट ने किया स्पेशल पावर का इस्तेमाल, दिया ये आदेश

मायावती ने कहा कि वह इन सभी सीटों पर तैयारियों की खुद समीक्षा करेंगी. इसके साथ ही पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वह इन सभी सीटों पर ब्राह्मणों को जोड़ने के लिए समीक्षा करें और एक नया समीकरण तैयार करें.

मायावती ने कहा कि उनके कार्यकाल में पूरी हुई योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एक फोल्डर तैयार किया गया है, जिसे कार्यकर्ता गांव-गांव तक पहुंचाएंगे। पार्टी आलाकमान से एक नई रणनीति तैयार करने को कहा गया है. मायावती ने कहा कि उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को सपा और भाजपा अपना बताती रही हैं. ऐसे में लोगों को सही जानकारी देना जरूरी है.