logo-image

BSP चीफ मायावती का बड़ा ऐलान, यूपी और उत्तराखंड में अकेले लड़ेंगे चुनाव

BSP चीफ मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर एक बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

Updated on: 15 Jan 2021, 10:46 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) का आज 65वां जन्मदिन (Birthday) है. उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ा ऐलान किया है. मायावती ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और उत्तराखंड (Uttarakhand) विधानसभा चुनाव में किसी भी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़ें- शिक्षकों के जाति प्रमाण-पत्र की होगी जांच, लगे हैं ये गंभीर आरोप

पार्टी प्रमुख ने कहा कि चुनाव में दूसरी पार्टी के साथ गठबंधन करने से बहुजन समाज पार्टी को काफी नुकसान होता है. मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की जीत तय है. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए आज से चंदा जुटाएगी VHP, राष्ट्रपति देंगे पहला दान

वहीं दूसरी ओर, मायावती ने दिल्ली में आंदोलन (Protest) कर रहे किसानों (Farmers) को अपना पूरा समर्थन देते हुए केंद्र सरकार से उनकी सभी मांगों को पूरा करने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार (Central Government) और राज्य सरकार (State Government) से सभी को मुफ्त कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) देने की भी अपील की है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बनेगी तो वे सभी को मुफ्त में कोरोनावायरस वैक्सीन मुहैया कराएंगी.