News Nation Logo
Banner

मेरठ: प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, थाना जा कर कुबूल किया जुर्म

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की बड़ी बेरहम तरीके से चाकू से हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Sep 2020, 01:06:03 PM
murder kannouj

Murder (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

मेरठ:  

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की बड़ी बेरहम तरीके से चाकू से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी युवक ने खुद थाने जाकर अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, परीक्षितगढ़ क्षेत्र के मवी गांव का निवासी (22) वर्षीय सौरभ उर्फ छोटू किला परीक्षितगढ़ में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है. सौरभ के पड़ोस में रहने वाला हसीन मजदूरी करता है.

और पढ़ें: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के दो आतंकी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि हसीन ने बिहार की रहने वाली संजीदा के साथ शादी की थी. लगभग डेढ़ साल पहले चार बच्चों की मां संजीदा के अपने पड़ोसी सौरभ के साथ अवैध संबंध हो गए. इसके बाद दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिलते रहे.

सोमवार को सौरभ ने संजीदा को गांव के बाहर स्थित रणवीर सिंह के गन्ने के खेत में मिलने के लिए बुलाया था. जहां उसने चाकू से गला रेतकर संजीदा की हत्या कर दी. संजीता का कत्ल करने के बाद बेखौफ आरोपी खून से सना चाकू लेकर थाने जा पहुंचा. 

आरोपी सौरभ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका संजीदा की हत्या कर दी है. इसके बाद आरोपी को साथ लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां महिला का शव देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए.

First Published : 08 Sep 2020, 12:53:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.