logo-image

मुरादाबाद में बाउंसर ने जमकर मचाया उत्पात, बुलानी पड़ी पुलिस, जाल के सहारे पकड़ा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक मोहल्ले में बॉडी बिल्डर ने जमकर उत्पात मचाया. उसने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले और लोगों पर हमला किया. हालात इतने बेकाबू हो गए कि लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी.

Updated on: 26 Sep 2019, 05:14 PM

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक मोहल्ले में बॉडी बिल्डर ने जमकर उत्पात मचाया. उसने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले और लोगों पर हमला किया. हालात इतने बेकाबू हो गए कि लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी. दर्जनों लोगों के साथ मिलकर भी पुलिस बॉडी बिल्डर पर काबू नहीं पा सकी. अंत में पुलिस ने फायर ब्रिगेड से जाल और रस्सी मंगाया. काफी मशक्कत के बाद बॉडी बिल्डर को कंट्रोल किया जा सका.

यह भी पढ़ें- ये Tetris Challenge क्या है जो UP पुलिस ने जमीन पर लेट कर किया है

मामला मुगलपुरा कोतवाली के पीर गैब मोहल्ले का है. जहां एक बॉडी बिल्डर को दर्जनों की भीड़ काबू नहीं कर पाई. युवक का नाम अनस बताया जा रहा है. खबर मिली है कि अनस मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बॉडीगार्ड टीम का हिस्सा है. अनस कुछ दिनों पहले ही मुंबई से अपने घर मुरादाबाद आया था.

यह भी पढ़ें- नोएडा में धांय-धांय, एनकाउंटर में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया 

जहां अचानक उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया. उसने लोगों पर हमला करना शुरु कर दिया. इस दौरान उसने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले. पुलिस उसे पकड़ कर जिला अस्पताल ले गई. बरवालान चौकी इंचार्ज मोहम्मद राशिद खान का कहना है कि युवक का नाम अन है जो पीर गैब मोहल्ले का रहने वाला है.

ये मुंबई में बांउसर का काम करता है. इसने शायद कोई नशा किया होगा. जिसके कारण इसके दिमाग पर असर हुआ है. मामले में कार्रवाई हो रही है. युवक को मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है.