logo-image

सिद्धार्थ नगर में बारातियों से भरी बोलेरो खड़े ट्रेलर में घुसी, 8 की मौत 4 घायल

देर रात बारात से एक बोलेरो में ड्राइवर समेत 11 लोग वापस घर आ रहे थे. अभी वह जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में घुस गई.

Updated on: 22 May 2022, 10:40 AM

highlights

  • देर रात बारात से घर लौट रहे थे बोलेरो सवार
  • ड्राइवर की लापरवाही से खड़े ट्रेलर में घुसी एसयूवी
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया

सिद्धार्थ नगर:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले के नौगढ़-बंसी मार्ग पर शनिवार देर रात को एक बोलेरो कार के खड़े ट्रेलर से घुस जाने से आठ बारातियों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार सभी यात्री एक शादी की पार्टी का हिस्सा थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक यात्री महला गांव में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे. जाहिर तौर पर चालक सो गया और वाहन ट्रेलर से जा टकराया. सूत्रों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बारात शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के महुअवा गांव गई हुई थी. देर रात बारात से एक बोलेरो में ड्राइवर समेत 11 लोग वापस घर आ रहे थे. अभी वह जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि बोलेरो सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में घुस गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य में मदद की. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डॉक्टरों ने राम भरत व सुरेश उर्फ चीनक की हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां रामभरत की मौत हो गई. वहीं विक्की व शुभम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने जनपद सिद्धार्थनगर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.