logo-image

उत्तर प्रदेश: मकान से बरामद हुए एक ही परिवार के पांच लोगों के शव

उत्तर प्रदेश के एटा में एक मकान से एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव संदिग्ध हालत में बरामद हुए हैं. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Updated on: 25 Apr 2020, 01:26 PM

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा में एक मकान से एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव संदिग्ध हालत में बरामद हुए हैं. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कटर से दरवाजा काटकर मकान के अंदर प्रवेश किया और शवों को अपने कब्जे में लिया. मृतकों में 65 वर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी, बहू दिव्या, बेटे की साली बुलबुल के अलावा दो छोटे बच्चे शामिल हैं. पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. क्योंकि मृतक राजेश्वर पचौरी और बहू दिव्या के कपडों में खून लगा पाया गया है. मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: हवा में मौजूद कोरोना वायरस को मार गिराएंगी अल्ट्रा वॉयलेट किरणें

एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, सुबह सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि  जिले के कोतवाली नगर में श्रंगार नगर कालोनी में राजेश्वर पचौरी के मकान में एक महिला का शव चारपाई पर पड़ा है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को दिव्या का शव मुख्य दरवाजे के पास चारपाई पर पड़ा मिला. इसके अलावा दिव्या की बहन बुलबुल (27), पुत्र आरुष (आठ) और एक अन्य बच्चे का शव कमरे के भीतर मिला.

यह भी पढ़ें: हवा के झोंके ने छीन लीं 5 जिंदगी, रिश्तेदारी से लौटा रहा था परिवार, रास्ते में हुआ खौफनाक हादसा

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जांच करने पर पूरे मकान में कोई भी सामान अस्त-व्यस्त नहीं मिला. उन्होंने बताया कि रसोई में रखे दूध को भी यह पता लगाने के मकसद से जांच के लिए भेजा गया है कि कहीं उसमें कोई विषाक्त पदार्थ तो नहीं है. उन्होंने बताया कि दिव्या के गले पर निशान पाए गए हैं, इसलिए मामला संदिग्ध दिखता है. उन्होंने बताया कि शवों के पास सल्फास की गोलियां और हार्पिक की बोतल मिली है. फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है.