logo-image

बीजेपी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर लगाया मारपीट का आरोप

बीजेपी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ कैलाश अस्पताल में मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई।

Updated on: 01 Mar 2017, 09:01 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय संस्कृति मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ महेश शर्मा पर मारपीट का आरोप लगा है। बीजेपी कार्यकर्ता शिवम गहलोत ने शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ कैलाश अस्पताल में मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। गौतमबुद्ध नगर स्थित कैलाश अस्पताल महेश शर्मा का है।

शिवम गहलोत अपने दोस्त का इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था। जहां डॉक्टर ने समय पूरा होने पर इलाज से मना कर दिया। जिस पर युवक ने हंगामा काटा।

गहलोत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री ने उसे अपने कमरे में बुलाया। इसके बाद उन्होंने गाली-गलौच की। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। उन्होंने कई थप्पड़ भी मारे। विरोध करने पर उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मियों से पिटवाया। युवक ने कोतवाली सेक्टर 20 में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

और पढ़ें: साक्षी महराज का विवादित बयान, बोले- लोग किसी भी धर्म के हों उनका दाह संस्कार होना चाहिए

शिकायतकर्ता ने न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए कहा कि अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो वह डीएम आवास पर धरना देंगे। वहीं बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह सभी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें