logo-image

खराब प्रदर्शन करने वाले BJP विधायकों का कट सकता है टिकट, जेपी नड्डा ने दिए संकेत

जेपी नड्डा की ओर से संकेत दिए गए हैं कि खराब प्रदर्शन करने वाले विधायक अपने में सुधार लाएं वरना टिकट काट जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 2022 में नए चेहरों को मौका मिलेगा.

Updated on: 09 Aug 2021, 09:07 AM

आगरा:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. चुनाव की तैयारियों को लेकर की जा रही बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्पष्ट संकेत दिए हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन करने वाले दिग्गज बीजेपी विधायकों का टिकट कटेगा. साथ ही वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में नए चेहरों को मौका मिलेगा. जेपी नड्डा ने संगठन की बैठक में साफ कहा है कि या तो विधायक अपने प्रदर्शन में सुधार करें या फिर टिकट कटने के लिए तैयार रहें. उन्होंने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि 2022 के चुनाव में नए चेहरों को जगह दी जाएगी.  

यह भी पढ़ेंः OBC वर्ग को आज मिल सकता है बड़ा तोहफा, लोकसभा में पेश होगा आरक्षण से जुड़ा बिल 

जेपी नड्डा ने 12 जिलों के पदाधिकारियों के साथ बातचीत में विश्वास जताया कि 2022 में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि टिकट किसी को भी मिले सभी मतभेद भुलाकर उसे जीत दिलानी है. उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव से पहले वह सभी मतभेदों को दूर कर लें. उन्होंने कहा कि जिस तरह का प्रदर्शन ब्रज क्षेत्र ने 2017 में किया था वैसा ही 2022 में करके दिखाना है. 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ब्रज क्षेत्र ने 67 में से 57 सीटों पर जीत हासिल की थी.  

यह भी पढ़ेंः डेल्टा ही नहीं इससे भी खतरनाक वेरिएंट आ सकता है सामने, एक्सपर्ट्स की राय

तैयारी ऐसी करो कि विपक्ष की पराजय दिखे-योगी
बैठक में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से पूरी आक्रामकता के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्रवान किया. उन्होंने कहा कि तैयारी ऐसी करो कि विपक्ष को अपनी पराजय अभी से नजर आने लगे. उन्होंने कहा कि सरकार की विभिन्न योजनाओं और बेहतर काम की जानकारी को घर-घर तक पहुंचाया जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें एकजुटता के साथ चुनाव लड़ना होगा. जनता के बीच जाकर विपक्ष को बेनकाब करना होगा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में सरकार ने कई ऐतिहासिक काम किए हैं. इनकी जानकारी लोगों तक पहुंचाई जाए.