logo-image

उन्नाव रेप कांड: पार्टी के समर्थन में उतरे BJP प्रदेश अध्यक्ष, कह डाली ये बात

उन्नाव रेप केस में विपक्ष के हमले के बाद बीजेपी को जवाब देते नहीं बन रहा था. सोशल मीडिया पर पार्टी का कुलदीप सिंह सेंगर को समर्थन दिया जा रहा है ऐसी खबरों के आने के बाद पार्टी के बचाव में BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह उतर आए हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 03:23 PM

highlights

  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- पार्टी से निलंबित है सेंगर
  • पिछले साल ही पार्टी ने कर दिया था निलंबित
  • जब तक मामला चलेगा तब तक सेंगर निलंबित रहेगा

लखनऊ:

उन्नाव रेप केस पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले में राजनीति रुकने का नाम नहीं ले रही है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा है. जिसके बाद बीजेपी को जवाब देते नहीं बन रहा था. सोशल मीडिया पर पार्टी का कुलदीप सिंह सेंगर को समर्थन दिया जा रहा है ऐसी खबरों के आने के बाद पार्टी के बचाव में BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह उतर आए हैं.

उन्होंने कहा है कि पिछले साल रेप कांड मामला सामने आने और CBI की एफआईआर के बाद ही पार्टी ने इसका संज्ञान लेते हुए रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की प्रक्रिया शुरू की थी और उसी आधार पर उसका निलंबन कर दिया था. कुलदीप सिंह अभी भी पार्टी से निलंबित है. जब तक यह मामला चलेगा तब तक वह पार्टी से निलंबित रहेगा.

विपक्ष उठा रहा सवाल

रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद से लगातार बीजेपी पर विपक्ष निशाना साध रहा है. अखिलेश यादव ने आज पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार लगातार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. इस मामले में पुलिस के बयान सत्ता में बैठे लोगों की तरह हैं. जो पार्टी चाहती है पुलिस वही बोल रही है.

यह पूछे जाने पर कि जिस ट्रक से हादसा हुआ है वह एक सपा नेता के भाई का बताया जा रहा है. इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहती है. हम चाहते हैं कि पीड़िता को न्याय मिले.