News Nation Logo
Banner

Video: योगी ने पूरा किया वादा, यूपी के 11 जिलों में एंटी-रोमियो स्क्वॉड के गठन के आदेश

उत्तर प्रदेश में एंटी-रोमियो स्क्वॉड ने मंगलवार को लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए कुछ युवक-यवतियों को पकड़ा।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 21 Mar 2017, 07:42:39 PM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में योगी अदित्यनाथ ने सरकार में आते ही अपने चुनावी वादे को पूरा कर दिया। प्रदेश में एंटी-रोमियो स्क्वाड के गठन के आदेश दे दिए गए है। बता दें कि IG लखनऊ ने जोन के सभी 11 जिलों के कप्तानों को टी-रोमियो स्क्वाड के गठन के आदेश दे दिए है। 

इसे भी पढ़ें: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने संसद में उठाया EVM में गड़बड़ी का मामला, कहा- धांधली कर चुनाव जीतना है तो वोटिंग का क्या मतलब

इसी के चलते लखनऊ की पुलिस ने इस पर कार्रवाई भी शुरू कर दी।  मंगलवार को लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए कुछ युवक-यवतियों को पकड़ा। पुलिस ने बीच रास्ते में उन्हेें रोककर पूछताछ की। गौरचतलब है कि  यूपी के हर कॉलेज में एंटी-रोमियो दस्ता बनाने की ऐलान बीजेपी ने उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान किया था। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही थी कि  हर कॉलेज में एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाने के मकसद है कि सभी बच्चियां सुरक्षित रहेंगी।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य में मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर टकराव

ठाकुरगंज के अलावा हज़रतगंज थाना की पुलिस ने भी एंटी रोमियो स्क्वॉड के तहत की नेशनल पीजी कॉलेज के बाहर एंटी रोमियो ऑपरेशन के तहत 3 युवकों को धर दबोचे। इस ऑपरेशन का  नेतृत्व सीओ स्तर के अधिकारी कर रहे है। टीम में सीओ हज़रतगंज अवनीश मिश्रा , इंस्पेक्टर हज़रतगंज डीके उपाध्याय, महिला इंस्पेक्टर पुष्पा अवस्थी के साथ पुलिस बल ने की कार्रवाई की। 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडी शो करने पर सिद्धू के तेवर सख्त, कहा- मुनाफे का पद नही

 

First Published : 21 Mar 2017, 03:40:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.