logo-image

'कलयुग में अत्याचारी हो गए हैं बंदर, सजा का हो प्रावधान' : BJP सांसद

उत्तर प्रदेश से बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बंदरों के आतंक पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि बंदरों की समस्या आज एक भयानक रूप ले चुकी है.

Updated on: 22 Nov 2019, 02:20 PM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश से बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बंदरों के आतंक पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि बंदरों की समस्या आज एक भयानक रूप ले चुकी है. उन्होंने कहा कि बंदरों का आतंक ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरों तक फैल गया है. सरकार को इस पर जिंचा करनी चाहिए. उन्हें इसके लिए उचित मार्ग निकालना होगा.

यह भी पढ़ें- Mulaym Singh Yadav Birthday: एक अध्यापक से लेकर देश के रक्षा मंत्री तक ऐसा रहा है मुलायम का सफर

दरअसल, मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को लोकसभा में बंदरों की समस्या को लेकर बंदर सफारी बनाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए यादव ने कहा कि 'हनुमान जी ने त्रेता युग में भगवान राम की सेवा की. किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. लेकिन आज यह समस्या एक विकराल रूप ले चुकी है. बंदरों के आतंक से ग्रामीण समेत शहर के लोग परेशान हैं. कलयुग में बंदर के स्वभाव में परिवर्तन हो गया है. वह अब अत्याचारी हो गए हैं. आज हर आदमी बंदरों से आतंकित हैं'.

हेमा मालिनी ने उठाया था बंदरों का मुद्दा

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को मथुरा एवं वृंदावन में बंदरों के आतंक का मुद्दा लोकसभा में उठाया था. उन्होंने कहा कि इस समस्या से लोगों को राहत देने के लिए 'मंकी सफारी' बनाई जानी चाहिए. शून्यकाल में उन्होंने जब यह मुद्दा उठाया तो कई सदस्यों ने उनकी बात का समर्थन किया.