News Nation Logo

कंगना के इस बयान पर भड़के वरुण गांधी, बोले- पागलपन कहूं या देशद्रोह?

सोशल मीडिया पर कंगना को इस बयान के लिए काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी. यूजर्स ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना ने देश के हजारों लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को भीख बताया है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर ने तो उनको झांसे की रानी तक

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Nov 2021, 03:58:00 PM
varun gandhi

Kangana Ranaut (Photo Credit: Kangana Ranaut)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है.  वरुण गांधी ने कंगना के 1947 में देश की आजादी को भीख बताए जाने वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा कि कभी राष्ट्रपति के त्याग और बलिदान का अपमान और कभी उनका कत्ल करने वाला का सम्मान और अब झांसी रानी लक्ष्मीबाई से लेकर मंगल पाण्डेय समेत स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, आजाद और बोस की कुर्बानियों को तिरस्कार किया जा रहा है. वरुण ने कहा कि इस सोच को पागलपन कहा जाए या फिर देशद्रोह?

यह भी पढ़ें : ट्विटर पोल ट्रोल के बाद मस्क ने बेच दिए 5 बिलियन डॉलर के टेस्ला स्टॉक

यह भी पढ़ें : बिहार : छठ पूजा के दौरान नालंदा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने ए​क कार्यक्रम में कहा था कि 1947 में मिली आजादी वास्ताव में आजादी नहीं बल्कि भीख थी. इतना नहीं कंगना रनौत ने यह भी कहा कि देश को असली आजादी 2014 में मिली है. सोशल मीडिया पर कंगना को इस बयान के लिए काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी. यूजर्स ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना ने देश के हजारों लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को भीख बताया है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर ने तो उनको झांसे की रानी तक कह डाला था. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि खुद प्लास्टिक की तलवार लेकर लकड़ी के घोड़े पर सवार होने वाली कंगना खुद को वीरांगना बताती हैं.

First Published : 11 Nov 2021, 03:58:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.