News Nation Logo

BREAKING

BJP सांसद ने कन्नौज में तहसीलदार को पीटा, मायावती ने CM योगी से की ये मांग

मायावती ने कहा कि कन्नौज में ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक तहसीलदार की बीजेपी सांसद ने पिटाई कर दी. उसका यह दुर्व्यवहार अति शर्मनाक है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 09 Apr 2020, 02:59:02 PM
mayawati

mayawati (Photo Credit: फाइल फोटो)

कन्नौज:

कोरोना के कहर से पूरी दुनिया तबाह है. देशभर में अबतक 5 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं उत्तर प्रदेश में अबतक 410 केस सामने आ चुके हैं. जिसमें आधे से ज्यादा जमातियों की देन है. 220 तबलीगी जमाती के लोग हैं. वहीं अबतक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है. यूपी के 15 जिलों में 104 इलाके को हॉटस्पॉट चिन्हित कर सील कर दिया है. लेकिन इस दौरान कई और अपराध बढ़ गए हैं. जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- UP के 15 जिलों को सील करने का आदेश पारित, लखनऊ में 12 इलाके हॉटस्पॉट चिन्हित

सांसद को जेल में होना चाहिए, मगर रोड पर घूम रहा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक बीजेपी सांसद ने ड्यूटी कर रहे तहसीलदार की पिटाई कर दी. जहां एक तरफ पूरा देश एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है. वहीं इस सांसद का दुर्व्यवहार शर्मनाक है. इसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दुख की बात यह है कि जिस सांसद को जेल में होना चाहिेए, वो अभी भी रोड पर घूम रहा है.

यह भी पढ़ें- ओडिशा में 30 अप्रैल तक बढ़ा लॉकडाउन, सीएम ने केंद्र से की ये अपील

सांसद का दुर्व्यवहार अति शर्मनाक

मायावती ने कहा कि कन्नौज में ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक तहसीलदार की बीजेपी सांसद ने पिटाई कर दी. उसका यह दुर्व्यवहार अति शर्मनाक है. साथ ही उन्होंने लिखा कि दुःख की बात यह है कि यह सांसद अभी भी जेल में जाने की बजाय बाहर ही घूम रहा है. जिससे पूरे प्रदेश में दलित कर्मचारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है. ऐसे में मुख्यमंत्री को चाहिए कि वे इस मामले में जरूर सख्त कदम उठाएं. ताकि यह सांसद आगे कभी भी ऐसी हरकत ना कर सके.

यह भी पढ़ें- लव इन दी टाइम आफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, आगे हुआ कुछ ऐसा

सीएम योगी तुरंत करें कार्रवाई

साथ ही, पूरे प्रदेश में खासकर कर्मचारियों के साथ, आगे ऐसा कोई भी बर्ताव ना हो तो इसके लिए भी, इनको अपने इस सांसद के विरुद्ध तुरंत कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. बी.एस.पी. की यही मांग है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 09 Apr 2020, 01:19:55 PM