logo-image

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की उड़ी नींद, सामने आई चौंकाने वाली वजह

साक्षी मिश्रा का पति अजितेश (Ajitesh) मारपीट के आरोप में जेल में बंद है. कोरोना वायरस के कारण वह उससे मुलाकात भी नहीं कर पा रही है.

Updated on: 05 Jun 2020, 01:43 PM

बरेली:

बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के प्रेम विवाह का मामला काफी सुर्खियों में रहा था. इस विवाह का साक्षी के घरवालों ने काफी विरोध किया था. अब साक्षी का पति अजितेश जेल जा चुका है. इसके बाद से साक्षी काफी बेचैन हो उठी है. साक्षी अपने पति से जेल में मुलाकात करना चाहती है लेकिन कोरोना वायरस के कारण जेल में मुलाकात बंद हैं. साक्षी का कहना है कि उसके पति को पुलिस ने फर्जी तरीके से फंसाया है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश : तबादले के बाद पुलिस सहकर्मियों ने दी थी शाही विदाई, SHO निलंबित

गर्भवती है साक्षी
सूत्रों का कहना है कि साक्षी गर्भवती है. वह अपने पति को बहुत मिस कर रही है. साक्षी से सामने परेशानी खड़ी हो गई है. प्रेम विवाह के कारण साक्षी का अपने परिवार से नाता टूट चुका है. पति के जेल जाने के बाद वह बिल्कुल अकेली हो गई है. हाल फिलहाल अजितेश की जमानत होना भी मुश्किल ही नजर आ रहा है. उसके ऊपर गुंडई और लूटपाट की धाराएं लगाई गई हैं. फिलहाल अजितेश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः 69000 शिक्षक भर्ती: एक नंबर के लिए हाईकोर्ट ने एक अभ्यर्थी की OMR शीट की तलब

ये है पूरा मामला
अतिजेश पर आरोप है कि उसने एक बाइक सवार की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उस युवक ने अजितेश की एसयूवी को ओवरटेक किया था. उस पर आरोप है कि अजितेश ने पिटाई के बाद युवक का मोबाइल भी छीन लिया. इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित दीपांशु का कहना है कि उसे मारपीट में गंभीर चोटें भी आई हैं. पूरा मामला मोबाइल में रिकॉर्ड भी हुआ है.