logo-image

पंडित नेहरू और उनका खानदान अय्याश था, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने नेहरू और गांधी परिवार पर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 18 Sep 2019, 09:54 AM

मुजफ्फरनगर:

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने पंडित जवाहर लाल नेहरू पर विवादित बयान दिया है. मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक विक्रम सिंह सैनी ने पंडित नेहरू और उनके पूरे परिवार को अय्याश बताया है. इसके साथ ही राजीव गांधी को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश के थाने में शिकायत, जानें क्या है मामला

बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, 'नेहरू अय्याश था. अंग्रेजों के चक्कर में आकर देश का बंटाधार कर दिया. उनका पूरा खानदान अय्याश था. राजीव गांधी ने भी इटली में शादी की. इनका काम ही ऐसा रहा.' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विधायक ने कहा कि मोदी की तो सिर्फ देश के ऊपर निगाह है. देश कैसे शक्तिशाली बने, उनकी केवल इसी पर नजर है.

यह भी पढ़ेंः बिना हेलमेट का काट दिया रोडवेज बस के ड्राइवर का चालान, हैरत में पड़े अधिकारी

दरअसल, बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी. मंगलवार को पत्रकारों ने जब इस पोस्ट को लेकर विधायक से सवाल पूछा तो उन्होंने नेहरू और उनके परिवार पर यह आपत्तिजनक टिप्पणी की. बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी का ईक बार विवादित बयान दे चुके हैं.