News Nation Logo

PM मोदी के सपनों को तार-तार करते ये BJP विधायक, 370 पर दिया अटपटा बयान

विधायक सैनी ने जम्‍मू-कश्‍मीर से विशेष राज्‍य का दर्जा हटाए जाने के बाद के फायदों को गिनाते हुए कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता कश्‍मीर की गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 07 Aug 2019, 05:07:12 PM
bjp-mla-vikram-saini-gave-controversy-statement-on-article-370-revoke

highlights

  • भाजपा के कुछ ऐसे नेता अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे 
  • विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है
  • कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता कश्‍मीर की गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे

नई दिल्ली:

राज्यसभा के साथ लोकसभा से भी जम्‍मू कश्‍मीर पुनर्गठन बिल 2019 पास हो गया है. इस बिल पर अब सिर्फ राष्‍ट्रपति की मोहर लगनी बाकी है. सरकार के इस फैसले का विपक्षी नेता भी सराहना कर रहे है्ं, लेकिन भाजपा के कुछ ऐसे नेता भी हैं जो इस मामले में भी अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बार मुजफ्फरनगर से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है. विधायक सैनी ने जम्‍मू-कश्‍मीर से विशेष राज्‍य का दर्जा हटाए जाने के बाद के फायदों को गिनाते हुए कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता कश्‍मीर की गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें - मोस्‍ट वांटेड आतंकवादी हाफिज सईद की मुसीबतें बढ़ीं, गुजरांवाला कोर्ट ने दोषी करार दिया

भाजपा विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. विधायक सैनी बड़े ही जोश ओ खरोश से कहते हैं कि कार्यकर्ता बहुत उत्‍सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे. अब वहां कोई दिक्कत नहीं है. पहले महिलाओं पर अत्याचार होते थे. वहां की लड़की अगर उत्‍तर प्रदेश के किसी लड़के से शादी कर लेती थी तो उसकी कश्‍मीर की नागरिकता छिन जाती थी. अब ऐसा नहीं होगा. विधायक यहीं नहीं रुके, बोले मुस्लिम कार्यकर्ताओं को भी खुशी मनानी चाहिए. अब वे भी गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं. जश्न होना चाहिए.

यह भी पढ़ें - बिहार : फाईलेरिया मुक्त अभियान के तहत जिला अस्पताल ने निकाला जागरूकता रथ

हर किसी को जश्न मनाना चाहिए, बेशक वह हिंदू हो या मुस्लिम. ऐसा काम हुआ है कि पूरे देश को इस पर जश्न मनाना चाहिए. जब बाद में जब विधायक से उनके बयान के बारे में पूछा गया तो वह उस पर अडिग रहे। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक विधायक ने कहा कि अब कोई भी कश्मीरी लड़की से बिना किसी दिक्कत के शादी कर सकता है. मैंने यही कहा था और यह सच है. यह कश्मीर के लोगों के लिए आजादी है. इसलिए हमने इस समारोह का आयोजन किया. अब कश्मीरियों को आजादी मिल गई है. मोदीजी ने हमारा सपना पूरा कर दिया. पूरा देश इस फैसले का जश्न मना रहा है.

यह भी पढ़ें - युद्ध की भाषा बोल रहे इमरान खान और जनरल बाजवा, पाकिस्‍तान फिर उठा सकता है यह बड़ा कदम

विधायक सैनी ने पहली बार ऐसा बया नहीं दिया है, वे पहले भी विवादित बातें कहते रहे हैं. इसी साल जनवरी के महीने में विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया था. विधायक ने कहा कि वह कट्टर हिंदू हैं और यह देश सिर्फ हिंदुओं का देश है.

First Published : 07 Aug 2019, 04:05:51 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.