logo-image

यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP विधायक की गाड़ी पर पथराव

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के सिसौली में शनिवार को किसानों की पंचायत को संबोधित कर वापस लौट रहे बुढाना से बीजेपी विधायक उमेश मलिक के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

Updated on: 14 Aug 2021, 09:07 PM

मुजफ्फरनगर:

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के सिसौली में शनिवार को किसानों की पंचायत को संबोधित कर वापस लौट रहे बुढाना से बीजेपी विधायक उमेश मलिक के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने विधायक की गाड़ी को घेर लिया और कीचड़ फेंक दी. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने ईंटें फेंकी, जिससे गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए. गनीमत ये रही कि इस हमले में गाड़ी में बैठे बीजेपी विधायक बाल-बाल बच गए. इस वारदात से सिसौली में बीजेपी और भाकियू कार्यकर्ताओं के बीच टकराव के हालात हैं. इसके बाद पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है. विधायक की गाड़ी पर कालिख पोतने और पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान पर विस्तारित ट्रोइका वार्ता में भारत को शामिल करना चाह रहा रूस

भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली गांव में काफिले पर हमले की वारदात हुई, जोकि किसान नेता राकेश टिकैत का गांव है. बीजेपी के विधायक का आरोप है कि हमला करने वाले BKU के कार्यकर्ता थे, जिन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनकी गाड़ी के काफिले पर हमला कर दिया. फिलहाल, अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी विधायक भोरा थाने में मौजूद है. 

यह भी पढ़ें : कनाडा में 83 किलो कोकीन की तस्करी के आरोप में पंजाबी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

इस हमले के बाद सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को सुरक्षित कस्बे से बाहर निकाला. इस घटना में पुलिस कर्मचारियों की वर्दी समेत भाजपाइयों के कपड़े भी कीचड़ में सन गए हैं. इसके बाद विधायक और केंद्र राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भौराकलां थाने में हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है. जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव दी थाने पर पहुंच गए हैं.. फिलहाल, आरोपियों की तलाश में स्थानीय पुलिस छापेमारी कर रही है.