logo-image

BJP विधायक ने कहा- पीएम मोदी और सीएम योगी भगवान के भेजे दूत हैं, जो हिंदुत्व को बचाने आए हैं

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को भगवान का दूत बताया. उन्होंने कहा कि देश का कायाकल्प पीएम मोदी और सीएम योगी ही कर सकते हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 04:00 PM

highlights

  • बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भगवान का दूत बताया.
  • हिंदुत्व की रक्षा और हिंदुस्तान के कायाकल्प करने के भगवान ने भेजा है.
  • आजम खान ने गरीबों की जमीन हड़प ली, योगी जी ठीक कर देंगे उनका हाजमा

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयान के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को भगवान का दूत बताया. उन्होंने कहा कि देश का कायाकल्प पीएम मोदी और सीएम योगी ही कर सकते हैं. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'देश सबल वहीं पर है जहां पर हिंदूवादी सोच के लोग ज्यादा है. जहां भी मुस्लिम या ऐसी सोच के लोग अधिक हैं वहां पर भारत का सिद्धांत और भारत की संस्कृति दुर्बल है. भारत और भारतीय पर विश्वास करने वाले कम हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा, 'इसका दवा मोदी जी और योगी जी के अवतार के रूप में भगवान ने भेज दिया है. मैं तो कह रहा हूं कि बार-बार, मान लीजिए देश के कायाकल्प के लिए, हिंदुस्तान को हिंदुत्व विचार से रंगीन बनाने रखने के लिए, भगवान ने योगी जी और मोदी जी को भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस को बड़ा झटका, सांसद संजय सिंह ने राज्‍यसभा और पार्टी से दिया इस्‍तीफा

इसके साथ ही बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आजम खान पर भी हमला बोला है. उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर कहा कि यूनिवर्सिटी में देश विरोधी शिक्षा दी जाती है. इस लिए इसे जौहर नहीं जहर या हलाहल यूनिवर्सिटी कहना चाहिए. आजम ने विश्वविद्यालय के नाम पर गरीबों की जमीन पचा ली गई थी, लेकिन योगी जी के शासन में आजम खान का हाजमा ठीक कर दिया जाएगा.