logo-image

ममता बनर्जी पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- लंकिनी का भी नाश होगा

अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 07 Jun 2019, 10:12 AM

नई दिल्ली:

अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने ममता बनर्जी को लंकिनी बताया है. पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जीत पर बीजेपी विधायक ने कहा कि योगी जी और मोदी ने बंगाल को फतह कर दिया तो लंकिनी का भी नाश हो ही जाएगा. उन्होंने कहा कि लंका में विभीषण का राज होगा और बीजेपी विभीषण की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या के संतों ने ममता को भेजा 'जय श्री राम' का पोस्टकार्ड

बलिया की बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि योगी जैसा हनुमान देश में पैदा है और उसे रोकने की क्षमता किसी में नहीं है. राम हमारा वहां का अभिषेक करके बंगाल की धरती का विभीषण चुनेगा और विभीषण को बैठा करके फिर वहां राम राज्य स्थापित होगा.

इस दौरान विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह का भाई प्रेम एक छलावा था. उनका भाई के साथ हां-हां करेंगे, प्रेम अखिलेश से. बेटा के साथ प्रेम था भाई के साथ दिखावा.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के प्रभारियों से मिलीं प्रियंका गांधी, बागियों की लिस्ट तैयार करने को कहा

इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने दावा किया कि 2024 तक भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा. उन्होंने कहा, 'भारत में रामराज्य बनने में बिलकुल विलम्ब नहीं है और भारत में रामराज्य कायम होगा. 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं. साधना के 100 वर्ष पूरे होंगे और भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाएगा.

यह वीडियो देखें-