logo-image

CAA विरोध में उतरे BJP विधायक, बोले मुस्लिमों को निकाला गया तो दे दूंगा इस्तीफा

योगी के गढ़ गोरखपुर से बीजेपी के एक विधायक ने सीएए का विरोध करते हुए कहा कि अगर उनके निर्वाचन क्षेत्र से एक भी मुसलमान को बाहर निकाला गया तो वह अपना इस्तीफा दे देंगे.

Updated on: 13 Jan 2020, 06:12 PM

गोरखपुर:

गोरखपुर के भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि 'अगर उनके निर्वाचन क्षेत्र के किसी मुसलमान को सीएए के क्रियान्वयन के दौरान देश से निकाला गया' तो वह उत्तर प्रदेश विधानसभा की अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे. राधा मोहन दास अग्रवाल गोरखपुर से 2002 से विधायक हैं. भाजपा के सीएए पर अफवाहों को दूर करने के कार्यक्रम के तहत अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुस्लिमों के पास पहुंचे थे.

यह भी पढ़ेंः योगी राज में नोएडा और लखनऊ में लागू हुआ Commissioner System, ऐसा हैं ढांचा

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "संपर्क कार्यक्रम के तहत मैंने मुस्लिमों को भरोसा दिया कि सीएए के तहत अगर मेरे निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर के किसी मुस्लिम नागरिक को बाहर किया जाता है तो मैं अपना इस्तीफा दे दूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में जहां कहीं भी मैं जा रहा हूं मैं लोगों से पूछ रहा हूं कि उनके डर का क्या आधार है कि सीएए भारतीय मुस्लिमों की नागरिकता छीन लेगा।"

यह भी पढ़ेंः पुलिस कमिश्नर की तैनाती के साथ ही हुए IPS के ट्रांसफर, देखें लिस्ट

उन्होंने कहा, "मैं उस अधिनियम के बारे में मुस्लिम लोगों के संदेह को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सताए गए गैर मुस्लिमों को नागरिकता देने के लिए है।"