News Nation Logo

न्योता न मिलने पर यूपी के बीजेपी विधायक ने खड़ा किया विवाद, पढ़ें पूरी खबर

विधायक रमेश मिश्रा ने बलुआ गांव में शहीद स्मारक पर शिलान्यास स्थल पर अपना नाम नहीं देखने के बाद विवाद खड़ा कर दिया. वहीं नींव पूजन में खुद को आमंत्रित न किए जाने के कारण उन्होंने पूजा स्थल पर रखे आसनों और अन्य वस्तुओं को लात मारकर हंगामा खड़ा कर दिया

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Dec 2020, 05:28:52 PM
badlapur mla ramesh mishra

बदलापुर बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

जौनपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मिश्रा ने बलुआ गांव में शहीद स्मारक पर शिलान्यास स्थल पर अपना नाम नहीं देखने के बाद विवाद खड़ा कर दिया. वहीं नींव पूजन में खुद को आमंत्रित न किए जाने के कारण उन्होंने पूजा स्थल पर रखे आसनों और अन्य वस्तुओं को लात मारकर हंगामा खड़ा कर दिया. रमेश मिश्रा द्वारा हंगामा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मौके पर जाते हैं और वहां खड़े लोगों से पूछते हैं कि यहां क्या हो रहा है.

लोगों ने उन्हें सूचित किया कि शहीद स्मारक के नवीनीकरण के एक गेट के लिए नींव रखने की योजना बनाई गई है, यह सुनते ही मिश्रा कथित तौर पर गुस्सा हो गए और सवाल किया कि स्थानीय विधायक होने के बावजूद उन्हें क्यों नहीं बुलाया गया. मिश्रा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास समारोह के दौरान यह अनिवार्य है कि नींव पत्थर पर क्षेत्र के प्रतिनिधि का नाम होना चाहिए.

बाद में मिश्रा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगे. हालांकि बाद में एक संदेश के माध्यम से उन्होंने स्पष्ट किया कि वह ऐसे कार्यक्रमों में निर्वाचित प्रतिनिधियों की उपस्थिति के बारे में अधिकारियों को सरकारी आदेश की याद दिला रहे थे. मिश्र जौनपुर में बदलापुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं.

First Published : 28 Dec 2020, 05:28:52 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.