News Nation Logo

BJP विधायक बोले- 'अगर आजम पाकिस्तान जाना चाहते हैं तो मैं उन्हें माला पहनाकर बॉर्डर तक छोड़ कर आऊंगा'

सपा विधायक नाहिद हसन के विवादित बोल के बाद अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र ने आजम खान और नाहिद हसन पर बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 23 Jul 2019, 01:00:19 PM
सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

highlights

  • बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आजम और नाहिद हसन पर साधा निशाना
  • कहा, पाकिस्तान परस्त मुसलमानों को भारत में रहने का हक नहीं
  • आजम खां अगर जाना चाहते हैं तो उनकी पूरी जमीन हिंदू खरीद सकते हैं

लखनऊ:

सपा विधायक नाहिद हसन के विवादित बोल के बाद अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र ने कहा कि हिन्दू और हिन्दू समाज के लिए उनके मन में जो भाव है, अगर यही भाव हिन्दू कर ले तो एक वर्ष में उन सभी का जनाजा निकल जाएगा.

ऐसी अभिव्यक्ति के साथ राजनीति करना निंदनीय है. आजम खां के पाकिस्तान भेजे जाने की बात कहने पर कहा कि नेहरू और गाँधी के दुर्बल चिंतन का ही परिणाम है क्योंकि अगर संस्कृति के आधार पर उस वक़्त देश का बंटवारा हुआ था तो भावनाओं के चलते ऐसा फैसला नहीं लेना चाहिए जो आज तक परेशानी का सबब बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- कार में स्कूटी छू जाने पर वीडीओ ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मारे, उसके बाद ये हुआ

मुस्लिमों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए था और हिन्दुओं को हिन्दुस्तान में आ जाना चाहिए था. पाकिस्तान परस्त मुस्लिमों को यहां रहने का हक नही है. अगर आजम खां आज भी जाना चाहते है तो सभी हिन्दू भाई मिलकर उनकी संपत्ति की कीमत चुका देंगे और मैं खुद माला पहनाकर उनको बॉर्डर तक छोड़कर आऊंगा.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र नरसंहार की जांच बीच में लटकी, क्योंकि 1955 के दस्तावेज गायब हैं

आपको बता दें कि सपा के सांसद आजम खान ने कहा था कि महात्मा गांधी की बात सुनकर जो मुसलमान रुक गए थे. लेकिन आज वही लोग मॉब लिंचिंग का शिकार हो रहे हैं. बंटवारे के समय ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए थे. वहीं सपा के विधायक नाहिद हसन ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि मुस्लिमों को बीजेपी के समर्थक दुकानदारों से सामान नहीं खरीदने चाहिए.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का तीसरा अनुपूरक बजट आज होगा पेश, जानिए क्या होगा खास

एक महीने तक सामान न खरीदो उसके बाद देखे सब खुद रास्ते पर आ जाएंगे. कैराना में नगर पालिका व प्रशासन के द्वारा हटाए गए अवैध कब्जो से नाराज होकर नाहिद हसन ने यह बातें कहीं. यह बयान नाहिद की सीधे-सीधे कैराना के व्यापारियों को चेतावनी है. इससे पहले भी कई बार विवादित ब्यान देकर सपा विधायक नाहिद हसन चर्चाओं में रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Jul 2019, 12:58:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.