logo-image

झांसी में BJP नेता की दबंगई, SP को कॉलर पकड़कर पीटा

यूपी के झांसी में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता प्रदीप सरावगी का दबंगई वाला विडियो सामने आया है जिसमे वो एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर रहे हैं.

Updated on: 04 Dec 2020, 05:42 PM

झांसी :

यूपी के झांसी में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता प्रदीप सरावगी का दबंगई वाला विडियो सामने आया है जिसमे वो एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर रहे हैं. बता दें कि झांसी जिले में एमएलसी चुनाव का मतगणना चल रहा था. मतगणना के दौरान ही बीजेपी के नेता प्रदीप सरावगी एवं कुछ अन्य नेता मिल कर जिले के एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि एमएलसी चुनाव की मतगणना में एसपी प्रत्याशी के जीतने की संभावना बनती देख बीजेपी के कुछ नेता मतगणना स्थल पर पहुंचे और पुलिस टीम के साथ उलझने लगे. इसी बीच बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने मौके पर मौजूद एसपी सिटी को कॉलर पकड़कर घसीटा और उनके साथ मारपीट की. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद विधायक मूकदर्शक बनकर खड़े रहे. बीजेपी के इन नेताओं ने एसपी सिटी को गिरा-गिराकर पीटा.

इस घटना के बाद भारी फोर्स के मौके पर पहुंचने पर किसी तरह स्थिति को काबू किया जा सका. इस मामले में पुलिस अब उन लोगों की पहचान कर रही है, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता की. इसके अलावा मतगणना स्थल पर भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं.