logo-image

UP : रामपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

भारतीय जनता पार्टी के नेता और रामपुर में पार्षद के पति अनुराग शर्मा की अगापुर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 21 May 2020, 12:59 PM

रामपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बीजेपी नेता अनुराग शर्मा की अज्ञात हमलावरों ने अगापुर इलाके में गोली मारकर हत्या (Murder) की. बुधवार की देर शाम अनुराग शर्मा अपनी स्कूटी पर ज्वाला नगर स्थित घर लौट रहे थे, तभी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: स्वयं सहायता समूहों के लिए योगी सरकार ने जारी किया रिवाल्विंग फंड

इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद बीजेपी नेता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्मा की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए थे. उनके समर्थकों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ की जिससे वहां अधिक बल तैनात किया गया. उनकी पत्नी शालिनी शर्मा रामपुर में भाजपा पार्षद हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के शक में क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती प्रवासी मजदूर ने किया सुसाइड, रिपोर्ट निकली निगेटिव

आरोप है कि अस्पताल में डॉक्टर्स ने होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता के समर्थकों ने वहां तोड़फोड़ की. उधर, पुलिस के मुताबिक, बीजेपी नेता अनुराग को दो गोलियां मारी गईं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इंस्पेक्टर जनरल रमित शर्मा जांच का नेतृत्व कर रहे हैं. उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया है और हमलावरों पर नजर रखने के लिए तीन टीमें गठित करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि हम आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे. मामले की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: