News Nation Logo
Banner

हापुड़ में बीजेपी नेता की हत्या, पुलिस चौकी से कुछ ही दूर बदमाशों ने गोलियों से भूना

हापुड़ जिले के पिलखुआ में अज्ञात बदमाशों ने पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Sep 2019, 07:52:34 AM
मृतक बीजेपी नेता राकेश शर्मा (फाइल फोटो)

मृतक बीजेपी नेता राकेश शर्मा (फाइल फोटो)

हापुड़:

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. हापुड़ जिले के पिलखुआ में अज्ञात बदमाशों ने पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. मारे गए बीजेपी नेता की पहचान करनपुर जट्ट के रहने वाले राकेश शर्मा के रूप में हुई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गया है. घटना पिलखुआ के धौलाना थाना क्षेत्र के समाना चौकी के पास की है. 

यह भी पढ़ेंः स्वामी चिन्मयानंद केसः कड़ी सुरक्षा के बीच घर पहुंची पीड़ित छात्रा, SIT ने भी डाला डेरा

जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा आज सुबह स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. समाना चौकी से कुछ ही दूरी पर दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने राकेश शर्मा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में बीजेपी नेता की गोली लगने से मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः आज रामपुर जाएंगे अखिलेश यादव, मुकदमों से घिरे आजम खान के परिवार से करेंगे मुलाकात

घटना की सूचना मिलने ही पुलिस फोर्स और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे चुके हैं. पुलिस को शक है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और इलाके के लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. वहीं बीजेपी नेता राकेश शर्मा की हत्या से उनके पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में भी दहशत का माहौल है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 09 Sep 2019, 09:52:08 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×