News Nation Logo
Banner

अपने समर्थकों के साथ बीजेपी नेता ने नेशनल हाइवे पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

बीजेपी नेता अमित राणा ने अपने समर्थकों के साथ नेशनल हाईवे 709 पर हनुमान चालिसा का पाठ किया और फिर आरती भी की. इस दौरान उन्होंने जय हनुमान और हर-हर महादेव के जयकारे भी लगाए

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 24 Jul 2019, 11:52:10 AM
प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें मुस्लिम समुदाय के नमाज पढ़ने के विरोध में हिंदू धर्मं के लोगों ने सड़कों पर पूजा पाठ की. लेकिन अब लोग सड़को के साथ-साथ नेशनल हाइवे पर भी पूजा पाठ कर रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के  बागपत का है जहां सड़कों पर नमाज पढ़ने के विरोध में हिंदू संगठन और बीजेपी नेता ने नेशनल हाईवे पर हनुमान चालिसा का पाठ किया और पूजा अर्चना की.

मामला मंगलवार का है. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक इस दौरान बागपत के बड़ौत में नगरपालिका के चेयरमैन और बीजेपी नेता अमित राणा ने अपने समर्थकों के साथ नेशनल हाईवे 709 पर हनुमान चालिसा का पाठ किया और फिर आरती भी की. इस दौरान उन्होंने जय हनुमान और हर-हर महादेव के जयकारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें: काला धन से संपत्ति अर्जित करने वालों की अब खैर नहीं, सरकार ला रही नया कानून

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अमित राणा से बात की. इस दौरान अमित राणा ने कहा जब सड़क पर नमाज पढ़ने से नहीं रोकी जा सकती तो पूजा क्यों? उन्होंने कहा, लोकतांत्रिक देश है, बिना इजाजत के भी हम यहां हनुमान चालिसा का पाठ करेंगे. ये मामला धर्म से जुड़ा है, यही वजह से कि अधिकारी भी इस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें नहीं हो रही कम, ईडी करेगी मनी लान्ड्रिंग की जांच

इससे कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल से भी ऐसा मामला सामने आ या था जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालिसा का  पाठ किया था और कहा था कि जब तक उस सड़क पर नमाज पढ़ना रोका नहीं जाएगा वो हर मंगलवार  वहां  हनुमान चालिसा का पाठ करेंगे.

First Published : 24 Jul 2019, 11:51:37 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×