News Nation Logo
Banner

चालक ने ली झपकी और गाड़ी पेड़ से टकरा गई, बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य की मौत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आशा सिंह का चंदौसी-अलीगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में निधन हो गया.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 11 Nov 2019, 10:54:10 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आशा सिंह का चंदौसी-अलीगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. आशा सिंह की कार रविवार को अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई थी. पुलिस ने कहा कि कार तेज गति से चलाई जा रही थी और संभवत: चालक को झपकी आ गई होगी, जिसके चलते पेड़ से टकराने की घटना हुई.

यह भी पढ़ें- बहुमत साबित करने के लिए हमें कम समय देना बीजेपी की साजिश है- शिवसेना

सर्कल अधिकारी के.के. सरोज ने कहा, "आशा सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया." कार चालक ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और आशा सिंह के भाई पुष्पेंद्र दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. वे राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के बाद घर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सत्ता के लालच में बेमेल गठबंधन पर शिवसेना की हो रही थू-थू, निकाली जा रही भड़ास

भाजपा नेता ने 2016 में मुरादाबाद-बिजनौर सीट पर भाजपा के टिकट पर विधान परिषद चुनाव लड़ा था, लेकिन समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार से हार गई थीं. भाजपा में शामिल होने से पहले, 44 साल की आशा आशा सपा के साथ थीं. उन्हें 2012 में नगरपालिका अध्यक्ष चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार घोषित किया गया था, लेकिन घोषणा के तीन दिन बाद, पार्टी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया. सपा में शामिल होने से पहले, वह 2007 से 2009 तक बसपा में रहीं.

First Published : 11 Nov 2019, 10:54:10 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BJP Leader Road Accident

वीडियो