News Nation Logo
CM Channi के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचने पर अध्यापकों का ज़ोरदार प्रदर्शन अध्यापकों की मांग - 7वें पे कमीशन की सिफारिशें पंजाब हों लागू ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

भाजपा उत्तर प्रदेश को विदेश तक कर रही बदनाम : अखिलेश यादव

अखिलेश ने यहां गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने दिल्ली की हिंसा में उत्तर प्रदेश के लोगों का हाथ होने की बात कहकर उत्तर प्रदेश की खासी बदनामी कर दी है.

IANS | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 13 Mar 2020, 09:43:59 AM
Akhilesh Yadav

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Lucknow:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश को देश ही नहीं, विदेश तक में बदनाम करा रही है. अखिलेश ने यहां गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने दिल्ली की हिंसा में उत्तर प्रदेश के लोगों का हाथ होने की बात कहकर उत्तर प्रदेश की खासी बदनामी कर दी है. भाजपा उत्तर प्रदेश को देश-विदेश तक में बदनाम करा रही है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बढ़ती अव्यवस्था प्रदेश के मुख्यमंत्री को नहीं दिखाई देती. वह अभी भी अपराधियों को कड़े प्रवचन देने में ही अपने संवैधानिक कर्तव्य की इतिश्री समझ रहे हैं. प्रदेश जल रहा है, प्रदेशवासी भयग्रस्त हैं, लेकिन शासन-प्रशासन चलाने की जिन पर जिम्मेदारी है, वे चैन की बांसुरी बजा रहे हैं. जनता इस सबका हिसाब जरूर करेगी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : जहरीला पदार्थ खाने से स्थानीय सपा नेता की मौत

उन्होंने कहा, "आखिर इस सबके लिए जिम्मेदारी किसकी है, जबकि उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की ही सरकार है. कुछ समय पहले महामहिम राज्यपाल महोदया ने उत्तर प्रदेश में सब ठीकठाक होने की बात कही थी, क्या अभी भी वह अपनी उसी राय पर कायम हैं?"

अखिलेश ने कहा कि होली का त्योहार सद्भाव, प्रेम और परस्पर मैत्री का होता है पर 'भाजपाराज' में यह दिन दुराचार, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण का दिन बन गया. प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात सुधरने की उम्मीद कैसे की जा सकती है.

First Published : 13 Mar 2020, 09:43:59 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akhilesh