logo-image

भाजपा उत्तर प्रदेश को विदेश तक कर रही बदनाम : अखिलेश यादव

अखिलेश ने यहां गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने दिल्ली की हिंसा में उत्तर प्रदेश के लोगों का हाथ होने की बात कहकर उत्तर प्रदेश की खासी बदनामी कर दी है.

Updated on: 13 Mar 2020, 09:43 AM

Lucknow:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश को देश ही नहीं, विदेश तक में बदनाम करा रही है. अखिलेश ने यहां गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने दिल्ली की हिंसा में उत्तर प्रदेश के लोगों का हाथ होने की बात कहकर उत्तर प्रदेश की खासी बदनामी कर दी है. भाजपा उत्तर प्रदेश को देश-विदेश तक में बदनाम करा रही है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बढ़ती अव्यवस्था प्रदेश के मुख्यमंत्री को नहीं दिखाई देती. वह अभी भी अपराधियों को कड़े प्रवचन देने में ही अपने संवैधानिक कर्तव्य की इतिश्री समझ रहे हैं. प्रदेश जल रहा है, प्रदेशवासी भयग्रस्त हैं, लेकिन शासन-प्रशासन चलाने की जिन पर जिम्मेदारी है, वे चैन की बांसुरी बजा रहे हैं. जनता इस सबका हिसाब जरूर करेगी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : जहरीला पदार्थ खाने से स्थानीय सपा नेता की मौत

उन्होंने कहा, "आखिर इस सबके लिए जिम्मेदारी किसकी है, जबकि उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की ही सरकार है. कुछ समय पहले महामहिम राज्यपाल महोदया ने उत्तर प्रदेश में सब ठीकठाक होने की बात कही थी, क्या अभी भी वह अपनी उसी राय पर कायम हैं?"

अखिलेश ने कहा कि होली का त्योहार सद्भाव, प्रेम और परस्पर मैत्री का होता है पर 'भाजपाराज' में यह दिन दुराचार, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण का दिन बन गया. प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात सुधरने की उम्मीद कैसे की जा सकती है.