logo-image

आजम खान के गढ़ में रात को बीजेपी ने लगाई सभा, शायराना अंदाज में सपा सांसद पर तीखा हमला

उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी भले ही हार गई हो, समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा विधायक बन गई हो, लेकिन हार के बाद भी बीजेपी रामपुर की जनता के दिल में अपनी जगह बनाने में लगी है.

Updated on: 04 Nov 2019, 08:36 AM

रामपुर:

उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी भले ही हार गई हो, समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा विधायक बन गई हो, लेकिन हार के बाद भी बीजेपी रामपुर की जनता के दिल में अपनी जगह बनाने में लगी है. देर रात बीजेपी ने यहां जनता के लिए धन्यवाद सभा का आयोजन किया. इस दौरान उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि मुझे ख्वाब आया है कि अगले चुनाव में मुझे मुस्लिम वोट देकर आजम खान के बराबर कर देंगे और हिंदू वोट जीत का होगा.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश की सलाहकार परिषद से सुझाव लेंगी प्रियंका गांधी, बुलाई बैठक

भारत भूषण ने आजम खान पर निशाना साधते हुए शेर पढ़ा और कहा, 'उड़ान वालों उड़ान पर वक्त भारी हैं. अब हौसलों की बारी हैं, मैं कतरा होकर तूफानों से जब लड़ता हूं, इसे बचाना अब तुम्हारी जिम्मेदारी है.' भारत भूषण ने कहा कि उन्होंने इलेक्शन जीता है, मैंने दिल और जंग जीती है. उन्होंने कहा कि ये हिन्दू-मुस्लिम एकता रामपुर में जीतकर रहेगी. जिन लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया उनके लिए भारत भूषण ने शायरी अंजाम में कहा, 'तुमने चाहा ही नहीं वरना हालात जाते, वरना तुम्हारे आंसू हमारी आंख से निकल आए. तुम ठहर गए झील के पानी की तरह, वरना हम लखनऊ की सरकार में चले जाते.'

यह भी पढ़ेंः मंत्री जी ने बताया प्रदूषण की समस्या का अनोखा हल, जानकर आप भी चौंक जाएंगे

गौरतलब है कि रामपुर विधानसभा सीट के लिए हुए उप चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार और सांसद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा ने जीत हासिल की. तंजीन फातिमा ने भारतीय जनता के पार्टी के प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता को 7589 मतों से हरा दिया. समाजवादी पार्टी रामपुर में आजम खान का गढ़ बचाने में कामयाब रही. तीन सीट पर जीत दर्ज करने के बाद समाजवादी पार्टी ने साबित कर दिया कि उत्तर प्रदेश में वह मुख्य विपक्षी दल है. सपा ने यह सीटें तब जीती हैं जब अखिलेश यादव ने एक सीट के अलावा और कहीं प्रचार करने नहीं गए हैं.

यह वीडियो देखेंः