logo-image

कार में स्कूटी छू जाने पर वीडीओ ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मारे, उसके बाद ये हुआ

शामली में भाजपा समर्थित सभासद की स्कूटी कार सवार ग्राम विकास अधिकारी (VDO) की गाड़ी में जरा सी टच हो गई, जिसको लेकर ग्राम विकास अधिकारी ने सभासद को पीट दिया.

Updated on: 23 Jul 2019, 12:13 PM

highlights

  • सभासद की स्कूटी वीडीओ की कार से छू गई थी
  • जिसके बाद वीडीओ ने सभासद को पीटा था
  • सभासद के समर्थकों ने मौके पर पहुंचकर वीडीओ को पीटा

शामली:

शामली में भाजपा समर्थित सभासद की स्कूटी कार सवार ग्राम विकास अधिकारी (VDO) की गाड़ी में जरा सी टच हो गई, जिसको लेकर ग्राम विकास अधिकारी ने सभासद को पीट दिया. सभासद के हंगामा करने पर मौके पर पहुंचे उसके समर्थकों ने ग्राम विकास अधिकारी को जमकर पीटा.

यह भी पढ़ें- नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग, दमकल मौके पर

मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल ग्राम विकास अधिकारी को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराया. पीड़ित सभासद ने पुलिस को आरaपी ग्राम विकास अधिकारी के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक का है.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र नरसंहार की जांच बीच में लटकी, क्योंकि 1955 के दस्तावेज गायब हैं

यहां पर क्षेत्रीय भाजपा सभासद राजीव कुमार अपनी स्कूटी पर सवार होकर आ रहे थे, लेकिन भीड़ के कारण उनकी स्कूटी एक कार से जरा सी टच हो गई. कार सवार युवक जोकि जनपद के कांधला क्षेत्र में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात है उसने सभासद को कई थप्पड़ रसीद कर दिए.

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: 5 दिन में 5 एनकाउंटर, 5 इनामी बदमाश गिरफ्तार

सभासद के द्वारा हंगामा करने पर मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपी ग्राम विकास अधिकारी को जमकर पीटा. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ग्राम विकास अधिकारी को भीड़ से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई. ग्राम विकास अधिकारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित सभासद राजीव कुमार ने आरोपी ग्राम विकास अधिकारी के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है.