logo-image

BJP ने की EC से शिकायत : अखिलेश यादव ने बूथ पर मीडिया बाइट देकर नियमों का उल्लंघन किया 

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

Updated on: 20 Feb 2022, 08:18 PM

लखनऊ:

बीजेपी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. बीजेपी ने शिकायत करते हुए कहा है कि सैफई में बूथ पर वोट डालने के बाद अखिलेश यादव ने बूथ से 100 मीटर के अंदर मीडिया को बाईट देकर चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है और मतदाताओं को पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत प्रभावित किया. बीजेपी ने सीडी और तस्वीरें भी आयोग को भेजी है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा के सैफई में पत्नी डिंपल यादव के साथ मतदान किया. इसके बाद मीडिया से वार्ता में भाजपा की सरकार पर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि बाबा प्रदेश में पांच वर्ष मुख्यमंत्री रहे. बाबा को कोई अच्छा काम करना नहीं है. उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार में महिला असुरक्षित है. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कई मेडिकल कॉलेज को पीजीआई वाली सुविधाएं क्यों नहीं दीं. आप यहां देख रहे हैं कि सैफई का विकास एक दिन में नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें : Elections 2022: UP में सपा ने खोया आत्मविश्वास, पंजाब को संभालने में सिर्फ BJP ही सक्षम: जितेंद्र सिंह

अखिलेश यादव के साथ मौजूद उनकी पूर्व सांसद पत्नी डिंपल यादव ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ समाजवादी पार्टी ने ही महिलाओं के विकास के लिए काम किया है. भाजपा सरकार के कार्यकाल में महिलाएं बेहद असुरक्षित हैं. ताजा मामला लखनऊ में एक महिला सिपाही का शव नाला में मिलने का है. भाजपा सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. उत्तर प्रदेश की जनता तो अखिलेश यादव के साथ है. प्रदेश में सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. उत्तर प्रदेश की जनता अब बदलाव चाहती है. इस बार चुनाव में सपा को जनता का पूर्ण समर्थन मिल रहा है.