logo-image

नोएडा में बाइक सवारों ने युवक को पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला

Bike riders thrashed youth in nodia : नोएडा के सेक्टर 82 भंगेल क्षेत्र में शनिवार की शाम को कुछ युवकों की आपस में लड़ाई हो गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

Updated on: 15 May 2022, 10:22 PM

नोएडा:

Bike riders thrashed youth in nodia : नोएडा के सेक्टर 82 भंगेल क्षेत्र में शनिवार की शाम को कुछ युवकों की आपस में लड़ाई हो गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई. नोएडा के सेंट्रल डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक लड़का (गुल्लू त्यागी) घायल अवस्था में भंगेल इलाके में पड़ा है. तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस टीम उसे अस्पताल ले गई जहां उसकी मृत्यु हो गई.

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि गुल्लू की एक बाइक सवार से बहस हुई थी. गुल्लू ने एक पत्थर उठाकर बाइक सवार को मारने का प्रयास किया, जिसे छीनकर बाइक सवार ने गुल्लू को मार दिया. इस हादसे मेंं गुल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच नोएडा पुलिस की ओर से की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन बीच सड़क पर जिस तरीके से घटना हुई है ऐसे में पुलिस के ऊपर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है.