logo-image

बेकाबू ट्रक ने ली 9 लोगों की जान, बाइक को टक्कर मारने के बाद वैन गाड़ी को कुचला

बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में एक ही परिवार के 6 लोग भी शामिल है. ये लोग पीलीभीत के बीसलपुर थाना इलाके के रहने वाले थे.

Updated on: 31 Oct 2019, 09:34 AM

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. बुधवार देर रात एक बेकाबू ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी, जिसमें आग लग गई और फिर सामने से आ रही वैन गाड़ी से टकरा गया. इस हादसे में अब तक एक ही परिवार के पांच लोगों समेत कुल 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. यह हादसा बरेली के भुता थाना क्षेत्र के हाइवे पर हुआ. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में भगदड़ मच गई.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की

जानकारी के मुताबिक, थाना भुता क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक (UP 32 HN-2043) बीसलपुर से बरेली की ओर आ रहा था. रास्ते में ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी. जिससे बाइक सवार लोग एक किनारे गिर गए, जबकि बाइक में आग लग गई. हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है. बाइक से टकराने के बाद बेकाबू ट्रक ने बरेली से बीसलपुर जा रही ओमनी वैन (UP 25 CK-3822) को सामने से टक्कर मारी. इस घटना में ओमनी वैन सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनमें से एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. अब तक इस दुर्घटना में 9 लोगों की जान चली गई है. वहीं अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. आशंका जताई जा रही है कि मरने का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. हादसा इतना भयंकर था कि वैन गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वैन गाड़ी में हादसे के वक्त 5 महिला, 2 पुरूष, 2 बच्चे सवार थे. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में एक ही परिवार के 6 लोग भी शामिल है. ये लोग पीलीभीत के बीसलपुर थाना इलाके के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ेंः बुखार में तप रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई औलाद

मरने वालों में वैन ड्राइवर यूनिस अली के अलावा रहमत बी (40 साल), अजमत (42 साल), शमा (22 साल), सीवा (28 साल), इस्मा (10 साल) और हुसैन (6 महीना) निवासी हबीबुल्ला खां जनूवी निकट भौगापुर चौराहा कस्बा, थाना बीसलपुर, जिला- पीतीभीत शामिल हैं. जबकि बाइक सवार मृतक महिला की पहचान रिचा पत्नी संदीप निवासी शाहजहांपुर के थाना पुवायां के बड़ा गांव के रूप में हुई है. हालांकि 9वें मृतक के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. घटना के बाद डीएम और एसएसपी के अलावा भारी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

यह वीडियो देखेंः