logo-image

गोरखपुर गैंगरेप केस में बड़ा खुलासा, पुलिसकर्मी नहीं बल्कि इन्होंने किया था युवती के साथ दुष्कर्म

पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी पुलिसकर्मी नहीं बल्कि मेडिकल लाइन से जुड़े हुए मेडिकल रिप्रजेंटेटिव हैं.

Updated on: 18 Feb 2020, 03:26 PM

नई दिल्ली:

गोरखपुर में 2 दिन पहले एक महिला के साथ दो कथित पुलिस वालों के द्वारा गैंगरेप के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी पुलिसकर्मी नहीं बल्कि मेडिकल लाइन से जुड़े हुए मेडिकल रिप्रजेंटेटिव हैं. इनकी कद काठी और कपड़े पुलिस के जैसे थे और उन्होंने ही इस पूरी घटना को अंजाम दिया है.

घटना का खुलासा करते हुए गोरखपुर के एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि इस मामले में होटल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त की की गई और 36 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है.

इसे भी पढ़ें:केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर कह दी बड़ी बात

पुलिस का मानना है कि यह दोनों दूसरे जिलों से आकर गोरखपुर में दवा का काम करते थे. गोरखनाथ इलाके की रहने वाली बीस वर्षीय यह युवती गुरुवार रात अपनी मां के साथ घर वापस आ रही थी. उसी समय दो हैवान ज़बरन उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और एक होटल ले गए.  यहां पर दोनों ने पहले से ही एक कमरा बुक किया था और पीड़िता को उस में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके 2 घंटे बाद पीड़िता को होटल से बाहर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:कोरोना का अब रोमांस पर कहर, किसिंग सीन पर लिया गया बड़ा फैसला

देर रात घर पहुंची लड़की ने शुक्रवार की सुबह अपनी मां को घटना की जानकारी दी. उसके बाद लड़की की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां लड़की का इलाज चल रहा है.

पुलिस का दावा है कि पीड़ित युवती ने भी इनको पहचान लिया है और उसकी डॉक्टरी परीक्षण में गैंगरेप की पुष्टि हो चुकी है.