logo-image

कमलेश तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, हत्यारों ने 15 बार चाकू से वार किया था

राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकू से वार किया था.

Updated on: 23 Oct 2019, 11:58 AM

लखनऊ:

राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. कमलेश तिवारी की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकू से वार किया था और एक गोली मारी गई थी. शव के परीक्षण के दौरान दो जगह चाकू से रेते जाने के निशान मिले हैं. सीने के बाईं तरफ चाकू के 7 वार के निशान मिले हैं. जिससे तीन से चार सेंटीमीटर का सुराख हो गया था.

यह भी पढ़ेंः गुजरात के लिए रवाना हुई यूपी पुलिस की टीम, कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों को लाएगी लखनऊ

रिपोर्ट के मुताबिक, चाकू के हमलों से कमलेश तिवारी के सीने में तीन से चार सेंटीमीटर का सुराख हो गया था. इसके साथ ही तिवारी के शव के परीक्षण के दौरान दो जगह चाकू से रेते जाने के निशान मिले हैं. इनमें से एक निशान उनकी गर्दन को रेतने का है. दिवंगत कमलेश तिवारी के शव के अन्य हिस्सों में बाकी घाव के निशान मिले हैं.

रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि हत्यारों ने कम से कम एक बार गोली चलाई थी, क्योंकि तिवारी के मुंह के पास चेहरे के बाईं तरफ बुलेट इंजरी मिली है. यूपी पुलिस इस बात से हैरान है कि कमलेश तिवारी की पत्नी किरण और उनके अंगरक्षक पॉइंट-32 बोर पिस्टल से चली गोली की आवाज क्यों नहीं सुन पाए. वारदात के वक्त दोनों लोग घर के ग्राउंड फ्लोर पर ही थे.

यह भी पढ़ेंः कातिलों की गिरफ्तारी से कमलेश तिवारी के परिजन खुश, मां बोलीं- सभी को फांसी दे देनी चाहिए

गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर को लखनऊ में की गई थी. इस मामले में दोनों संदिग्ध हत्यारों को मंगलवार को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि 3 साजिशकर्ताओं को गुजरात एटीएस पहले ही हिरासत में ले चुकी है, जो अभी यूपी पुलिस की रिमांड पर हैं.