logo-image

UP Election में भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार, कहा- BJP के कारण 65 करोड़ युवा बेरोजगार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक तीन चरण के मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी में में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। बाराबंकी में प्रचारके दौरान भूपेश बघेल ने केन्द्र सरकार जमकर निशान साधा

Updated on: 22 Feb 2022, 11:35 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक तीन चरण के मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी में में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। बाराबंकी में प्रचारके दौरान भूपेश बघेल ने केन्द्र सरकार जमकर निशान साधा।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की खराब नीतियों के कारण बेरोजगारी देश के लिए बड़ी समस्या बन गयी है। जो 65 करोड़ युवा देश की ताकत बन सकते थे, जो आज की तारीख में बेरोजगार हैं। उन्होने कहा कि बीजेपी का तो काम है राम नाम जपना, पराया माल अपना। चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बाराबंकी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी भी अब आवारा पशुओं से परेशान हैं उन्हें अब समझ आया है। ये समस्या भाजपा सरकार की ही देन है। गौमाता की जय बोलते हैं लेकिन इसका समाधान नहीं सोचा। इसका निदान छत्तीसगढ़ सरकार ने खोजा है। छत्तीसगढ़ में सभी पंचायतों में गौशाला बनाया गया है। काँग्रेस की सरकार बनने पर उत्तरप्रदेश में भी गौशाला बनाए जाएंगे। बघेल ने प्रधानमंत्री के भाषण पर तंज़ कसते हुए कहा कि सभी सरकारें अपनी जनता के लिए काम करती है पर ये नहीं कहती कि हमने एहसान किया है, नमक का हक अदा करें। छत्तीसगढ़ सरकार 35 किलो चावल देती है, ये कोई एहसान नहीं दायित्व है सरकार का।

चुनाव 1952 से शुरू हुआ है, इससे पहले भी धर्म था, पर चुनाव के समय ही धर्म खतरे में क्यों पड़ जाता है। जबकि खतरे में तो इनकी कुर्सी है।