logo-image

भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में चिपकाए अश्लील पोस्टर, VIDEO वायरल

बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गर्ल्स हॉस्टल के कई कमरों के दरवाजों पर भी किसी ने अश्लील पोस्टर चिपका दिए.

Updated on: 29 Nov 2019, 02:29 PM

लखनऊ:

बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गर्ल्स हॉस्टल के कई कमरों के दरवाजों पर भी किसी ने अश्लील पोस्टर चिपका दिए. छात्राओं ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. विश्वविद्यालय प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए आनन फानन में एक कमेटी गठित की. कमेटी छात्रावास की छात्राओं के मोबाइल की चेकिंग भी कर रही है. जानकारी के मुताबिक छात्राओं के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है.

यह भी पढ़ें- 'अगर प्रज्ञा ठाकुर ने यहां कदम भी रखा, तो जिंदा फूंक दूंगा'

विश्वविद्यालय प्रशासन अब वीडियो वायरल करने वाली छात्रा की तलाश कर रही है. वहीं छात्राओं का आरोप है कि कमेटी ने उनके मोबाइल की जांच के नाम पर पर्सनल मैसेज व चैट पढ़ कर ब्लैकमेल किया. छात्राओं का आरोप है कि परिजनों को पर्सनल चैट दिखा कर जबरन पूछताछ हो रही है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ इंदौर के थाने में शिकायत दर्ज

हालांकि इस पूरे मामले में कुलपति संजय सिंह कुछ भी बोलने से बचते रहे. आरोप है कि विश्वविद्यालय प्रशासन वीडियो बनाने वाली छात्रा को ही फंसाने की तैयारी में है. मामले में पीआरओ रचना गंगवार ने कहा कि मामला संवेदनशील है. इस कारण से जांच में समय लग रहा है.