News Nation Logo
Banner

वैन में आग लगने से दो घण्टे तक जाम रहा भरतपुर-बरेली राजमार्ग

वैन आग जामजिले में बुधवार की दोपहर भरतपुर-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के बाढ़पुरा इलाके में एक मारुति वैन में आग लगने के बाद उसके चालक और मालिक को तो बचा लिया गया लेकिन वैन जल कर खाक हो गई.

Bhasha | Updated on: 14 Nov 2019, 12:42:58 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

मथुरा:

जिले में बुधवार की दोपहर भरतपुर-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के बाढ़पुरा इलाके में एक मारुति वैन में आग लगने के बाद उसके चालक और मालिक को तो बचा लिया गया लेकिन वैन जल कर खाक हो गई और इस घटना की वजह से करीब दो घंटे तक राजमार्ग पर जाम लगा रहा.

यह भी पढ़ें- शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष का बड़ा बयान, इस हिंदू देवता को बताया मुस्लिमों का पूर्वज

थाना सदर बाजार प्रभारी हर्षद भदौरिया ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि वैन में आग लगने की सूचना मिलते उस रास्ते पर स्कूल के बच्चों को लाने ले जाने वाले वाहनों सहित सभी गाड़ियों की आवाजाही रोक दी गई तथा उनके लिए मार्ग परिवर्तित किया गया. फायर ब्रिगेड को तत्काल सूचित किया गया.

यह भी पढ़ें- मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी (Amethi) के DM पर गिरी गाज

उन्होंने बताया कि दमकल वाहनों को आग बुझाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जाता है कि वैन में एलपीजी गैस किट लगी होने के कारण गैस सिलेण्डर फटने का डर था. लेकिन बाद में पता चला कि सिलेण्डर में गैस नहीं थी इसलिए वैन इन दिनों पेट्रोल से ही चलाई जा रही थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-यूपी बॉर्डर के नोएडा में 25 पेटी शराब सहित तस्कर पकड़ा गया

आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. वैन के मालिक एवं चालक को सुरक्षित बचा लिया गया. दमकल कर्मियों ने आग तो बुझा ली लेकिन पूरी तरह जल चुकी वैन केवल लोहे का कबाड़ रह गई. भदौरिया ने बताया कि वैन में लगी आग पूरी तरह से काबू में आ जाने के बाद ही यातायात को सुचारू किया जा सका.

First Published : 14 Nov 2019, 12:42:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.