News Nation Logo
Banner

पत्नी पैदल ही मुंबई के लिए घर से निकली...पति ने उसके पीछे कर डाला ये काम, हैरान कर देगा पूरा माजरा

भदोही में एक पति ने अपनी जिंदगी अपने हाथों से सिर्फ इसलिए खत्म कर ली क्योंकि उसकी पत्नी पैदल ही मुंबई जाने के लिए निकल पड़ी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 01 May 2020, 05:14:28 PM
demo photo

पत्नी के पैदल जाने से पति ने ली अपनी जान (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:  

कोरोना काल में पूरे देश भर से कई तरह की खबर सामने आ रही है. मजदूर अलग-अलग जगह से पैदल ही हजारों किलोमीटर चलने के लिए निकल पड़े हैं. तो कुछ जिद में आकर ऐसा कदम उठा रहे हैं जहां से फिर कोई वापसी नहीं होती है. यूपी के भदोही से एक ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी जिंदगी अपने हाथों से सिर्फ इसलिए खत्म कर ली क्योंकि उसकी पत्नी पैदल ही मुंबई (Mumbai) जाने के लिए निकल पड़ी.

शहर कोतलवाली के पीरखान मोहल्ले निवासी जिनकी उम्र 45 साल है वो भदोही रहते हैं. जबकि उनकी पत्नी मुंबई. महिला का मायके मुंबई में है. वो वहां पर अपने तीन बच्चों के साथ रहती है.

इसे भी पढ़ें: देश में अब तक कोरोना के 8888 मरीज हुए ठीक, रिकवरी रेट हुआ 25.37%: स्वास्थ्य मंत्रालय

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत की मानें तो भरत लाल की पत्नी होली के मौके पर भदोही अपने पति से अकेले मिलने आई थी और 25 मार्च को देश में लॉकडाउन होने की वजह से यहां रुक गई थी. लेकिन जैसे जैसे दिन बढ़ता गया उसे अपने बच्चों की याद सताने लगी.

श्रीकांत राय के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि वह मुंबई जाने को लेकर ज़िद पर अड़ी थी. वो पैदल ही मुंबई जाना चाहती थी. इसे लेकर बीते रविवार को दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद महिला सोमवार को पैदल मुंबई अपने मायके जाने के लिए निकल गई.

और पढ़ें:भूख से रोते बच्चों को शांत कराने के लिए मां ने उठाया ऐसा कदम...जानकर कलेजा भर जाएगा आपका

पुलिस की मानें तो भरत लाल ने अपनी पत्नी की खोजबीन की. लेकिन जब उसका कहीं पता नहीं चला और न ही वो मुंबई पहुंची है इसे लेकर वो परेशान हो गया. इसी बात से परेशान भरतलाल ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. वहीं पुलिस ने पूरा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

First Published : 01 May 2020, 05:11:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.