News Nation Logo

बेगम ने इमाम को दी धमकी- दाढ़ी कटा लो नहीं तो ले लूंगी तलाक

इमाम ने पुलिस को शिकायत में बताया कि जून 2020 में मेरा निकाह हुआ था. मेरी बेगम मुझसे कहती है कि तू दाढ़ी कटवा दे, क्योंकि मैं एक मॉडल लड़की हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Nov 2021, 04:02:00 PM
begum

बेगम ने इमाम को दी धमकी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Begum threatens Imam : उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक इमाम की बेगम ने दाढ़ी रखने पर निकाह तोड़ने की धमकी दे डाली है. महिला ने अपने शौहर से फरमाइश की है कि वह एक मॉडल लड़की है और उसे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए. दाढ़ी को लेकर हो रहे विवाद को लेकर इमाम ने एसएसपी से शिकायत की है. हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. 

यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है. इमाम ने पुलिस को शिकायत में बताया कि जून 2020 में मेरा निकाह हुआ था. मेरी बेगम मुझसे कहती है कि तू दाढ़ी कटवा दे, क्योंकि मैं एक मॉडल लड़की हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं इमाम हूं, ऐसा मैं नहीं कर सकता हूं, इसलिए मैं शिकायत लेकर आया हूं, क्योंकि मैं अपनी बेगम से बहुत परेशान हूं.

शिकायतकर्ता इमाम ने कहा कि निकाह के कुछ समय बाद ही बेगम दाढ़ी कटवाने को लेकर धमकी देती रही है. उसने एक दिन यह कह दिया कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मैं ऐसे नहीं रह सकती हूं, इसलिए आप दाढ़ी कटवा दो. इमाम ने कहा कि निकाह के बाद से ही दाढ़ी कटवाने को लेकर लगातार मेरी बेगम विवाद करती रही हैं. साथ ही मेरे परिजनों से विवाद होता रहा है. इमाम ने अपनी शिकायत एसएसपी कार्यालय में की, लेकिन उसकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हो पाई.

First Published : 25 Nov 2021, 04:02:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.