logo-image

पांचवें दिन एक और यूट्यूबर के गाने को पीएम मोदी ने किया शेयर, जानें जनता से क्या कहा

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक और गाना शेयर करते हुए लिखा “स्वस्ति जी का ये भजन एक बार सुन लें तो लंबे वक्त कानों में गूंजता रहेगा.

Updated on: 06 Jan 2024, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 22 जनवरी को होगा. मगर इससे पहले लोगों में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर रोजाना अयोध्या से जुड़े कंटेंट शेयर किए जा रहे हैं. तरह-तरह के गाने शेयर हो रहे हैं. इस क्रम में पीएम मोदी भी लगातार भगवान राम पर बने गानों को शेयर कर रहे हैं. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक और गाना शेयर करते हुए लिखा “स्वस्ति जी का ये भजन एक बार सुन लें तो लंबे वक्त तक कानों में गूंजता रहेगा. आंखों में आंसू आ जाएंगे. मन को भावों से भर देता है.” दरअसल पीएम मोदी ने आम जनता से कुछ दिनों पहले आग्रह किया था कि राम पर बने गाने, भजनों या काव्य किसी भी प्रकार की सामग्री को श्रीराम भजन हैश टैग के साथ शेयर करें. 

 

पीएम मोदी अब तक तीन गानों को सोशल मीडिया पर किया शेयर

इससे पहले पीएम मोदी ने बिहार के रहने वाली फेमस यूट्यूबर स्वाति मिश्रा का राम आएंगे गानें को शेयर किया. उन्होंने कहा था कि श्रीराम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है.” इसके बाद उन्होंने मशहूर यूट्यूब सिंगर हंसराज रघुवंशी के गाने को भी पसंद किया. इसे शेयर करते हुए लिखा, “अयोध्या में प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है. राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपने भाव प्रकट कर रहे हैं. भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी जी के इस भजन को सुनिए.”

पीएम मोदी ने हाल ही में फिल्मों से जुड़े मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव का गाया हुआ और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गाने को ​शेयर किया और कहा, “भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या के साथ पूरा देश राममय हो गया है. राम लला की भक्ति से ओतप्रोत ये गाना जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी ने गाया है. मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है.”

सोशल मीडिया पर राम मंदिर छाया 

आपको बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर यूजरों के बीच बड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है. लोग रोजना भगवान राम से जुड़े कंटेंट को शेयर कर रहे हैं. इसके साथ सोशल मीडिया पर  जय श्रीराम के नारे और राम मंदिर से जुड़े वीडियो डाले जा रहे हैं. 22 जनवरी होने वाले भव्य कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ देश की जानी मानी हस्तियां भी होंगी. अयोध्या में इस इवेंट को लेकर तैयारियां जोर शोर से हो रही हैं.