logo-image

Bareilly News: पुलिस हिरासत में आया मौलाना तौकीर रजा, बरेली में High Alert

जुम्मे की नमाज के बाद आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने सामूहिक गिरफ्तारी के एलान के साथ विरोध जताया. इसके बाद उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी.

Updated on: 09 Feb 2024, 09:50 PM

नई दिल्ली :

बरेली पुलिस ने आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा को हिरासत में ले लिया है. इसे लेकर शहरभर में पुलिस बल तैनात है. मौलाना के घर के बाहर समेत अन्य जगहों पर कड़ी चौकसी है. सुरक्षा के मद्देनजर इस्लामिया ग्राउंड पर सुरक्षा बल की तैनाती की गई है, साथ ही स्कूलों में आधे दिन का अवकाश देकर बच्चों को घर भेज दिया गया है. इसके साथ ही शहर के बीच स्थित रोडवेज बस अड्डे में बसों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है. 

बता दें कि जुम्मे की नमाज के बाद आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने सामूहिक गिरफ्तारी के एलान के साथ विरोध जताया. इसके बाद उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहां मौजूद सभी लोग गिरफ्तारी देने की मांग करने लगे, जिसपर मौलाना ने शांतिपूर्ण ढंग से गिरफ्तारी देने की बात कही. 

क्या है पूरा विवाद?

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि, हम मकान, मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर चलाने का विरोध करेंगे. साथ ही उन्हें अपनी रक्षा करने का अधिकार है, अगर कोई हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे. इसके साथ ही तौकीर रजा ने आरोप लगाया कि, पुलिस और हिंदूवादी दल देश को बर्बाद कर रहे हैं, जिसके खिलाफ बरेली से अभियान शुरू किया जाएगा, जो पूरे देश में  चलाया जाएगा.