logo-image

साक्षी मिश्रा के पति का थाने में सपा नेता संग गुंडई का वीडियो वायरल, दर्ज हैं कई मुकदमे

बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक सपा नेता के साथ मिलकर थाने में पुलिस वाले को गालियां और धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है.

Updated on: 14 Jul 2019, 03:24 PM

नई दिल्ली:

बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक सपा नेता के साथ मिलकर थाने में पुलिस वाले को गालियां और धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है. मामला 05 सितंबर 2018 थाना किला का है.

जहां जमीन हड़पने के मामले में सपा नेता वैभव गंगवार को पुलिस ने हिरासत में लिया था. अजितेश और सपा नेता की गहरी दोस्ती है. उसी के पक्ष में अजितेश थाने पहुंचा था और पुलिस को जमकर गालियाँ दी थीं. थाने में सपा नेता गाली देता रहा और उसके समर्थन में अजितेश चेक शर्ट में उसके पास खड़ा रहा.

यह भी पढ़ें- UP में भारी बारिश से नदियों में उफान, इन जिलों में बाढ़ के हालात

किसी पुलिस वाले ने जब वीडियो बनाना शुरू किया तो अजितेश उसका कैमरा बन्द कराने लगा. इस मामले में कई लोगो पर एफआईआर दर्ज हैं. अजितेश ऊर्फ अभय सिंह पर भी कई मामले दर्ज हैं. पूरा मामला साल 2018 का है जौ अब शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि पुलिस व्यवस्था कैसे नेताओं के हाथ की कठपुतली बनी होती है. समाजवादी युवजन सभा का जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार पुलिस हिरासत में होने के बावजूद पुलिस वालों को जमकर हड़का रहा है। उसी के साथ खड़ा उसका सबसे कारीवी दोस्त और कोई नही बल्कि अजितेश है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज के बाद अब अयोध्या और प्रतापगढ़ में 36 गायों की मौत

वैभव और उसके दोस्तों ने पुलिस वालों को वर्दी उतरवाने की धमकी दे दी. वैभव कह रहा है हम विपक्ष में है तो क्या हुआ तुम्हे हमारी ताकत का अंदाजा नहीं. अभी सैकड़ों लोग थाने में इकट्ठे कर दूंगा। इसके अलावा जो गालियां वो पुलिस वालों को दे रहा है वो हम आपको सुनवा भी नहीं सकते.

यह वहीं अश्लील गालियां है जिसमें मां और बहन जैसे शब्दों का इस्तेमाल होता है. जिसे एक सभ्य समाज में लोग सुनना भी नहीं पसंद करते. कई बार यही गालियां पुलिस वालों के मुंह से भी जरूर सुनने को मिलती है. लेकिन वीडियो में पुलिस ही यह गालियां खा रही है. आरोप है कि वैभव जैसे लोगों के साथ रहकर अजितेश ने बरेली में जमकर गुंडई की है और कई मामले उस पर दर्ज हैं.