logo-image

बाराबंकी में दलित लड़की की रेप के बाद हत्या, गांव में मचा कोहराम 

यूपी के बाराबंकी जिले में एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से रेप की पुष्टि हुई है. जिसके बाद दर्ज मुकदमे में आईपीसी की धारा 376 को बढ़ाया गया है.

Updated on: 16 Oct 2020, 12:20 PM

बाराबंकी:

हाथरस में गैंगरेप और हत्या का मामला अभी थमा नहीं है उधर बाराबंकी में एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हो गई है. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376 को भी जोड़ दिया गया है. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले ही युवती का अंतिम संस्कार करा दिया गया.  
 
रेप के बाद की थी हत्या
बुधवार देर शाम धान का खेत काटने गई एक दलित किशोरी की बदमाशों ने दरिंदगी के बाद हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस शुरूआत से ही मामले को दबाने में लगी रही. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई. इस मामले में एक तरफ परिजन पीड़िता को नाबालिग बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस उसे बालिग बता रही है. 

गांव में भारी फोर्स तैनात
घटना के बाद गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार करा दिया. पुलिस ने पहले हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया था. बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद धारा 376 जोड़ दी गई. इसके साथ ही प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम ने अपने बयान में कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आए संदिग्धों से इस मामले लगातार जांच की जा रही है.