News Nation Logo
Banner

BJP नेता ने दहेज में कार न मिलने पर पत्नी को मार डाला, 6 पर हत्या का आरोप

बाराबंकी जिले में बीजेपी नेता की पत्नी की संदिग्ध हालत में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. बीजेपी नेता का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहा था. तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और पत्नी को दो गोलियां मार दी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 07 Jul 2019, 03:41:17 PM
स्नेहलता और राहुल सिंह. (फाइल फोटो)

highlights

  • लड़की के पिता ने बताया कि कार की बार-बार हो रही थी मांग
  • पति के मुताबिक बदमाशों ने गाड़ी रोककर लूटा, बाद में पत्नी को मार डाला
  • 6 महीने पहली ही हुई थी शादी

बाराबंकी:  

बाराबंकी जिले में बीजेपी नेता की पत्नी की संदिग्ध हालत में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. बीजेपी नेता का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहा था. तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और पत्नी को दो गोलियां मार दी.

जबकि मृतका के पिता ने दहेज के लिए दामाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं इस वारदात के पीछे भाजपा नेता के अवैध संबंधों की बात भी कही जा रही है. लड़की के पिता की ओर से नामजद दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है. FIR में पति समेत 6 लोग नामजद हैं.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की शादी तकरीबन सात महीने पहले बहराइच की स्नेहलता सिंह से हुई थी. उन दोनों की लव मैरिज थी. स्नेहलता सफेदाबाद स्थित मेयो मेडिकल कॉलेज में कार्यरत थी. लेकिन आज सुबह तड़के स्नेहलता की संदिग्थ परिस्थितियों में हत्या हो गई.

हत्या की यह वारदात बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास हुई. फिलहाल घटना में थाना मोहम्मपुर खाला निवासी राहुल सिंह की पुलिस को बताई जो थ्योरी निकलकर सामने आर रही है उसके मुताबिक वह और उसकी पत्नी कार से अपने गांव जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- CM साहब! इधर पत्नी से रात भर होता रहा गैंगरेप, उधर पति को बेरहमी से पीटती रही UP पुलिस

तभी लूट के इरादे से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया. जिसमें उसकी पत्नी की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. राहुल सिंह को जिला अस्पताल बाराबंकी में भर्ती करवाया गया है. हालांकि राहुल की इस कहानी को लड़की के पिता के बयान और उसके अवैध संबंधों की चर्चा ने और भी ज्यादा पेचीदा बना दिया है.

मृतका के पिता ने दहेज के लिए दामाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. जबकि इस मामले में राहुल सिंह का किसी और लड़की के साथ प्रेम प्रसंग होने की भी बातें सामने आ रही हैं. पिता के मुताबिक राहुल के अवैध संबंध भी थे और उसी के चलते राहुल ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- लालू की किडनी से लीक हो रहा है प्रोटीन, चार-चार अंडे खाने की हिदायत

वहीं दूसरी तरफ राहुल का अपनी पत्नी की लाश को मौके पर छोड़ कर पुलिस को आकर सूचना देना, बदमाशों के हमले में राहुल को ज्यादा चोटें न लगना भी इसके पीछे उसकी किसी साजिश की तरफ इशारा कर रहा है. फिलहाल पुलिस की जांच भी इन्हीं सवालों के आसपास घूम रही है.

राहुल के ससुर रामकुमार सिंह का कहना है कि थाना मोहम्मदपुर खाला के ग्राम दौलतपुर निवासी बबलू सिंह के बेटे राहुल सिंह से उनकी बेटी का विवाह 27 जनवरी 2019 को हुआ था. उनकी बेटी मेयो कालेज में पढ़ाती थी. शादी के बाद से ही कार की मांग ससुरालियों द्वारा की जा रही थी.

यह भी पढ़ें- अयोध्या से जल भर कर आ रहे कांवरिया को दौड़ाकर पीटा, कांवर तोड़ी, देखें Video

मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने बेटी की हत्या कर दी. वहीं इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का कहना है कि फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पति राहुल द्वारा दिए गए बयान और पिता के आरोपों के आधार पर जांच हो रही है.

First Published : 07 Jul 2019, 03:41:17 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.