logo-image

जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में लगे ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जमकर भोजपुरी गानों पर ठुमका लगाया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया हैं.

Updated on: 13 Dec 2020, 10:17 PM

जौनपुर:

जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भोजपुरी अश्लील गानों पर ठुमका लगायें जानें का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया हैं. जिले के डोभी ब्लाक के आदर्श ग्राम पंचायत बीरी बारी में अयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में जमकर भोजपुरी अश्लील गानों पर ठुमका लगाया गया जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है. बता दें कि वीडियो वायरल होने से जिले प्रशासन में अफरा-तफरी मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि इसका बंदोबस्त भी जिला प्रशासन के देख रेख में ही किया गया था. ब्लाक के बीडीओ के मौजूदगी में इस तरह के अश्लील गानों पर ठुमके अपनें आप में कई सवाल खड़े करतें हैं. बता दें कि इस पूरे मामला में जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी मीडिया से बातचीत करने से बचते रहे. बता दें कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जिले के डीएम व पुलिस अधीक्षक ने पहुँच कर वर-वधुओ के 26 जोड़ो को अपना आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की. 

जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में इस तरह के अश्लील गानों पर ठुमका लगाया जाने का विडियो सोशल मीडिया  पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है.