logo-image

भाजपा के राज में जारी है बैंकों का डूबना : अखिलेश यादव

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर बैंकों के इस स्थिति के लिए भाजपा पर ठीकरा फोड़ा.  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचारी राज में बैंकों का डूबना लगातार जारी है.

Updated on: 20 Nov 2020, 07:09 PM

लखनऊ :

केंद्र सरकार ने वित्तीय संकट से गुजर रहे प्राइवेट सेक्टर के लक्ष्मी विलास बैंक (Laxmi Vilas Bank) पर कई तरह की पाबंदियां लगा दी हैं. लक्ष्मी विलास बैंक का कोई खाताधारक फिलहाल सिर्फ 25 हजार रुपए तक की निकासी कर सकेगा. रिजर्व बैंक ने लक्ष्मी विलास बैंक पर पैसे निकासी के साथ कई अन्य तरह की भी पाबंदी लगा दी है.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर बैंकों के इस स्थिति के लिए भाजपा पर ठीकरा फोड़ा.  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचारी राज में बैंकों का डूबना लगातार जारी है. अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के बचत के पैसे लक्ष्मी विलास बैंक में डूब रही है. उत्तर प्रदेश के लाखों खाताधारकों का पैसा प्रादेशिक व अन्य राज्यों की शाखाओं में फंस गया है. अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सबके ख़िलाफ़ जाकर, सबका विनाश कर दिया और  सबका विश्वास खो दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, ‘भाजपा के भ्रष्टाचारी राज में बैंकों का डूबना जारी है. अब जनता की बचत लक्ष्मी विलास बैंक में डूब रही है. उप्र के लाखों खाताधारकों का पैसा प्रादेशिक व अन्य राज्यों की शाखाओं में फँस गया है’. भाजपा ने सबके ख़िलाफ़ जाकर, सबका विनाश कर, सबका विश्वास खो दिया. है.

बता दें कि भारतीय रिजर्व बैंक की सलाह के बाद सरकार ने डीबीएस इंडिया द्वारा लक्ष्मी विलास बैंक के अधिग्रहण की योजना की भी घोषणा कर दी