News Nation Logo
Banner

बलरामपुर दुष्कर्म मामला: पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंच UP के शीर्ष अधिकारी

महिला मंगलवार को गांव के नजदीक स्थित अपने कॉलेज में फीस जमा करने गई थी. परिवार के मुताबिक महिला एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी भी करती थी. रात को महिला एक रिक्शा से अर्ध-बेहोशी हालात में घर लौटी.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 04 Oct 2020, 07:18:16 PM
rape sill out

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

बलरामपुर में हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के बाद मामले को शांत कराने और पीड़िता के परिवार की मदद के लिए रविवार को उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. 29 सितंबर को 22 वर्षीय महिला की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के कारण मौत हो गई. पीड़िता बी. कॉम सेकेंड वर्ष की छात्रा थी.

बताया जा रहा है कि महिला मंगलवार को गांव के नजदीक स्थित अपने कॉलेज में फीस जमा करने गई थी. परिवार के मुताबिक महिला एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी भी करती थी. रात को महिला एक रिक्शा से अर्ध-बेहोशी हालात में घर लौटी. जिसके बाद महिला की हालत देख घरवाले उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस मामले में शाहिद और साहिल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने कहा कि उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. अवस्थी ने कहा, " मैंने जिले के अधिकारियों से पीड़ित परिवार के संपर्क में रहने को कहा है."

First Published : 04 Oct 2020, 06:45:03 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो