logo-image

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के MLA बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति की होगी कुर्की

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के फरार घोषित विधायक बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति कुर्क करने से पहले मुनादी कराने के लिए लखनऊ की महानगर पुलिस दो दिन में गाजीपुर जाएगी. भगोड़ा घोषित होने के बाद अब उसके संपत्ति कुर्क करने से पहले मुनादी कराई जाएगी...

Updated on: 27 Aug 2022, 09:27 AM

highlights

  • अब्बास अंसारी की संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी
  • महानगर पुलिस गाजीपुर जाकर कराएगी मुनादी
  • यूपी पुलिस को लगातार गच्चा दे रहा अब्बास अंसारी

लखनऊ:

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के फरार घोषित विधायक बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति कुर्क करने से पहले मुनादी कराने के लिए लखनऊ की महानगर पुलिस दो दिन में गाजीपुर जाएगी. भगोड़ा घोषित होने के बाद अब उसके संपत्ति कुर्क करने से पहले मुनादी कराई जाएगी. लखनऊ में उसका फ्लैट पहले ही कुर्क हो चुका है. अब्बास अंसारी के नाम से प्रॉपर्टी सिर्फ गाजीपुर में ही होने की बात सामने आई है. अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की और संपत्तियों का पता निकाला जा रहा है.

यूपी पुलिस कर रही है 9 राज्यों में तलाश

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने किन रिश्तेदारों के नाम से बेनामी संपत्तियां बनाई हैं. वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस अब्बास अंसारी के सिर पर इनाम का भी ऐलान करने की तैयारी कर रही है. बता दें कि 25 अगस्त को लखनऊ की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट (Special MP-MLA Court) ने हथियार लाइसेंस मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया था. उसे बहुत मौके मिले थे सरेंडर करने के लिए, लेकिन वो भागता फिर रहा है. यूपी पुलिस लगातार उसकी तलाश में पंजाब से लेकर कई राज्यों में छापेमारी कर चुकी है, लेकिन वो यूपी पुलिस को लगातार गच्चा देने में सफल रहा है.